Pune Crime | पुणे के नल स्‍टॉप चौक स्थित कंपनी से पैसे देने का विरोध ; कंपनी मालिक की बहन, माता-पिता ने महिला को सोशल मीडिया में किया बदनाम

पुणे : Pune Crime | कंपनी में गैरकानूनी रूप से प्रवेश कर कंपनी से पैसे चोरी की, हमेशा पैसों की मांग की और पैसे नहीं देने पर  कंपनी मालिक की बहन और बुजुर्ग माता-पिता द्वारा महिला की सोशल मीडिया पर बदनाम करने की घटना (Pune Crime) सामने आई है.

 

इस मामले में अलंकार पुलिस (Alankar Police) ने कंपनी मालिक की 39 वर्षीय बहन, 63 वर्षीय मां और 72 वर्षीय पिता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

 

इस मामले में वी सॉल्‍व कंपनी (Solve Company) (नलस्‍टॉप चौक) में काम करने वाली एक महिला ने अलंकार पुलिस स्‍टेशन (Alankar Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है. यह घटना 1 सितंबर 2009 से 19 नवंबर 2021 के बीच घटी है. शिकायतकर्ता वी सॉल्‍व कंपनी में काम करती है. इस कंपनी का आर्थिक लेनदेन संभालने के दौरान कंपनी के मालिक की बहन, उसकी मां और पिता ने कंपनी में गैरकानूनी रूप से प्रवेश कर कंपनी से पैसे चोरी कर लिए. इसके साथ ही लगातार पैसों की मांग करते रहे. पैसे नहीं देने पर महिला की बदनामी कर उसके साथ अश्‍लील हरकत की गई.

 

कंपनी से पैसे नहीं देने की वजह से तीनों ने मिलकर महिला के साथ गाली-गलौज की और धमकाया. मालिक की बहन ने सोशल मीडिया (social media) का इस्‍तेमाल कर शिकायतकर्ता को अश्‍लील भाषा में मैसेज वायरल कर बदनाम किया.

 

इस घटना से तंग आकर महिला ने आखिरकार पुलिस स्‍टेशन (police station) जाकर शिकायत दर्ज करा दी है. सीनियर पुलिस इंस्‍पेक्‍टर प्रतिभा जोशी (Senior Police Inspector Pratibha Joshi) मामले की जांच कर रही है.

 

 

 

Pune News | स्‍कूल शुरू करने के लिए स्वास्थ्य विभाग ने जारी की नियमावली

 

Winter Session 2021 | राज्‍यसभा में हंगामा करने के मामले में 12 सांसद निलंबित ; शिवसेना के दो सांसद शामिल

You might also like

Comments are closed.