Pune Crime | पुणे के तलेगांव दाभाड़े में पिस्तौल रखने के मामले में युवक गिरफ्तार 

पुणे (Pune News) : Pune Crime | गैर क़ानूनी रूप से पिस्तौल (Pistol) रखने के मामले में पिंपरी-चिंचवड़ क्राइम ब्रांच (Pimpri-Chinchwad Crime Branch) के एंटी डेकोईत स्क्वाइड (Anti Dacoit Squad) ने एक युवक को गिरफ्तार (Arrest) किया है।  उसके पास से एक पिस्तौल और दो कारतूस (Cartridges) जब्त किया गया है।  यह कार्रवाई गुरुवार की दोपहर तलेगांव दाभाड़े के सोमाटने फाटा में हुई।

इस मामले में गिरफ्तार आरोपी का नाम अजय बिंदू माधव सातपुते (Ajay Bindu Madhav Satpute) (उम्र 25, नि – हिंजवडी, तालुका – मुलशी ) है।  इस मामले में पुलिस नाईक ज्ञानेश्वर कुन्हाडे (Dnyaneshwar Kunhade) ने तलेगांव दाभाड़े पुलिस स्टेशन (Talegaon Dabhade Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है।

 

पुलिस (Police) से मिली जानकारी के अनुसार सोमाटने फाटा में येवले अमृततुल्य के पास एक युवक के संदिग्ध रूप से रुके होने और उसके पास पिस्तौल होने की जानकारी  एंटी डेकोईत स्क्वाइड (Anti Dacoit Squad) को मिली।  इसके आधार पर जाल बिछाकर अजय को कस्टडी में ले लिया गया।  उसके पास से पुलिस ने एक लाख रुपए का पिस्तौल और दो कारतूस सहित 40 हज़ार 400 रुपए का माल जब्त किया है।  तलेगांव दाभाड़े पुलिस (Talegaon Dabhade Police) मामले की जांच कर रही है।

 

 

Crime News | बारामती में महिला को निर्वस्त्र कर जानलेवा हमला ; अघोरी तांत्रिक के खिलाफ केस दर्ज

Pune Crime | पुणे के लोणी कालभोर में गैंगवार भड़का ! दिन-दहाड़े दो गैंग के शातिर दवारा एक-दूसरे पर फायरिंग ; अप्पा लोंढे गैंग के संतोष जगताप सहित तीन की हालत चिंताजनक

Pune Crime | पुणे में देवर ने 42 वर्षीय भाभी को ‘अवैध’ संबंध का वीडियो वायरल करने की धमकी दी; वारजे मालवाडी में छेड़छाड़ का मामला दर्ज

You might also like

Comments are closed.