Pune Crime | शादी का झांसा देकर 25 वर्षीय युवती को लोनावला, वडकी, भेकराईनगर के लॉज में घुमाया, फिर किया बलात्कार! बाद में गोलियां देकर कराया गर्भपात, डॉक्टर समेत दो पर मामला दर्ज

पुणे – Pune Crime | पहले से शादीशुदा होने की बात छुपाकर एक 25 वर्षीय युवती को शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। लोनी कालभोर पुलिस (Loni Kalbhor Police) ने गर्भवती (Pregnant) होने के दौरान उसे गोलियां देकर गर्भपात करने वाले डॉक्टर समेत दोनों के खिलाफ मामला दर्ज (Pune Crime) किया है। आशिष शैलेश सपकाळ (34, नि. लोहगाव) और डॉ. दत्ता खैरनार (नि. धन्वंतरी अस्पताल, धानोरी) दोनों आरोपी के नाम है।

इस संबंध में मांजरी की 25 वर्षीय महिला ने शिकायत दर्ज कराई है। यह घटना सितंबर 2020 से जून 2021 के बीच हुआ। शिकायतकर्ता और आरोपी सपकाळ एक दूसरे को जानते थे। सपकाल ने इस बात को छुपाया कि वह शादीशुदा है और पीड़िता को शादी का लालच दिखाया। घर छोड़ने के बहाने उनके साथ दुष्कर्म किया। वह उसे लोनावाला, वाडकी, भकराईनगर के लॉज में भी ले गया और उसके साथ यौन संबंध बनाए।

जब पीड़िता पौने दो महीने की गर्भवती थी तब उसे गोली खिलाकर उसका गर्भपात करवाया। साथ ही पीड़िता के साथ यौन संबंध बनाने के वीडियो और फोटो उसके अनुमति के बिना लिए गए थे। आरोपी ने पीड़िता से शादी किए बिना फोटो वायरल करने की धमकी दी। जिसके बाद शिकायतकर्ता ने शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत को वानवाड़ी पुलिस को भेज दिया गया है।

 

Crime News | बेटे ने माता-पिता और बहन को ख़त्म किया, FB पर शव का फोटो पोस्ट किया ; पुलिस पहुंची तभी …… 

 अमेरिका के टेक्सास में एक 15 वर्षीय किशोर ने एक दर्दनाक घटना (Crime News) को अंजाम दिया है।  इस लड़के ने अपने माता-पिता, बहन और घर के पालतू कुत्ते की निर्दयता से हत्या (Murder) कर दी है।  लड़के ने इन सभी की गोली मारकर हत्या की और फिर खुद को गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर ली।  एक घर में चार शव देखने वालों की रूह कांप (Crime News) गई है.

You might also like

Comments are closed.