Pune Crime | पुणे में 30 वर्षीय युवक की सुबह-सुबह हत्या; कोंढवा की घटना

पुणे (Pune News) : मालिक से कह कर काम पर से निकलवा दूंगा, ऐसी धमकी देनेवाले युवक के सिर पर लोहे के रॉड से वार कर हत्या (Murder) कर दी गई। यह घटना (Pune Crime) सुबह-सुबह कोंढवा (Kondhwa) में हुई है। इलाके में खलबली मच गई है।

 

अमोल खडके (Amol Khadke) (उम्र 30, नि. लक्ष्मीनगर, कोंढवा) की हत्या हुई। कोंढवा पुलिस (Kondhwa Police) ने आरोपी सूरज फालके (Suraj Phalke) को हिरासत में लिया है। इस बारे में पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार अमोल खडके व सूरज फालके पाऊच बनानेवाली कंपनी में काम करते हैं।

 

अमोल सूर्ज को हमेशा धमकी देता था कि मालिक से कहकर काम पर से निकलवा देगा। उस पर आज सुबह पिसोली स्थित रिलायंस मार्ट (Reliance Mart) के पीछे उनके बीच विवाद हुआ। उस समय गुस्से में सुरज ने अमोल के सिर पर लोहे के रॉड से वार किया। इसमें अमोल की मृत्यु (Death) हो गई। इस घटना की जानकारी मिलते ही कोंढवा पुलिस (Kondhwa Police) घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में लिया है।

 

 

—————————————————————————————————————————————————

 

Pune Crime | अपराधी संतोष जगताप की हत्या के बाद लगाया ‘श्रद्धांजलि’ का फ्लेक्स, पुलिस ने किया ‘यह’ काम

Pune Crime | पुणे पुलिस ने बालू व्यवसायी संतोष जगताप हत्या प्रकरण में दो को किया गिरफ्तार

Pune Crime | चेन मार्केटिंग की आड़ में पैसे ऐंठकर लोगों से ठगी

पिंपरी, संवाददाता। Pune Crime | चेन मार्केटिंग (Chain Marketing) में लोगों को जोड़कर उनसे पैसे ऐंठकर धोखाधड़ी (Fraud) करने का मामला सामने आया है। इस मामले में चार लोगों के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज किया गया है। 8 जून से 23 अक्टूबर 2021 के बीच चाकण (Chakan) में यह घटना (Pune Crime) घटी। इस बारे में कविता दीपक जगतकर (Kavita Deepak Jagatkar) (35, निवासी खराबवाडी, चाकण, पुणे) ने चाकण पुलिस थाने (Chakan Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है।

You might also like

Comments are closed.