Pune Crime | नानी की हत्या कर नाती ने हादसा का जाल बिछाया, हत्या का मामला दर्ज

पुणे : ठंडी सब्जी पर हुए विवाद पर नाती ने अपनी नानी को गर्म तेल पर धक्का देते हुए मारपीट (Pune Crime) की। इसमें  नानी की मौत (Death) हो गई। यह घटना पुणे के मार्केटयार्ड (Marketyard) के अंबेडकर नगर में बुधवार दोपहर साढ़े 12 बजे के आसपास हुई। नानी की मौत के बाद नाती ने जाल बिछाया कि फिसलकर गिरने से नानी की मौत हुई है, लेकिन हत्या (Murder) की जानकारी सामने आ गई। मार्केटयार्ड पुलिस थाने (Marketyard Police Station) में हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत (Pune Crime) में लिया है।

 

मथुराबाई पांडुरंग कोलेकर  (Mathurabai Pandurang Kolekar) (उम्र 72, नि. आंबेडकर नगर बस्ती, मार्केटयार्ड) की हत्या हुई है। इस मामले में पुलिस ने लक्ष्मण बाबू पांढरे (Laxman Babu Pandre) को हिरासत में लिया है। पुलिस द्वारा की गई जांच में यह सामने आया है कि नाती द्वारा की गई मारपीट (Pune Crime) में नानी की मौत हुई है।

 

पुलिस (Police) द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार लक्ष्मण मथुराबाई की बेटी का बेटा है। वह एक जगह पर ड्राइवर के रूप में काम करता है। उसे शराब की लत है। वो हमेशा शराब पीकर घर आता था। शराब पीने के बाद वो हमेशा नानी के साथ लड़ाई करता था। बुधवार को साढे 12 बजे के आसपास खाने में उसे जो सब्जी चाहिए थी वो नहीं होने पर नानी के साथ लड़ाई की। उसके बाद उसने नानी को जोर से धक्का मार दिया और मारपीट (Beating) की। इसमें मौके पर ही उसकी मृत्यु हो गई।

 

नानी की मौत के बाद लक्ष्मण घर में कुंडी लगाकर निकल गया। दोपहर साढ़े तीन बजे के आसपास फिर से घर आया और दरवाजा खोला। उस समय पड़ोसी ने पूछा कि नानी बाहर क्यों नहीं आई। उसके बाद देखने की कोशिश की तो पड़ोसी को नानी मृत अवस्था में मिली। उन्होने तत्काल पुलिस को इस बारे में जानकारी दी। उसके बाद आरोपी भाग गया।

 

घटना की जानकारी मिलते ही मार्केटयार्ड पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अनघा देशपांडे (Senior Police Inspector Anagha Deshpande) और उनकी टीम घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने लक्ष्मण की जानकारी ली तो पता चला कि वह मार्केटयार्ड परिसर में घूम रहा है। इसके बाद टीम ने लक्ष्मण को पीएमपीएमएल बस स्टैंड (PMPML Bus Stand) के पास पकड़ा। पुलिस ने लक्ष्मण से कड़ी पूछताछ की तो उसने जुर्म कबूला।

 

 

Pune Crime | युवती का पीछा कर एसिड डालकर मारने की धमकी; पुणे के खडकी की घटना

Pune Crime | शॉकिंग! पुणे के रास्ता पेठ में कॉलेज के युवक के साथ मारपीट; ब्लेड से काटा भौंह, मची खलबली

You might also like

Comments are closed.