Pune Crime | डेढ हजार रुपये वापस न देने पर पत्थर से कुचलकर युवक की हत्या; डेंगले पुल के नीचे नदी किनारे की घटना, शिवाजीनगर पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

पुणे : Pune Crime | मोबाइल देने के बदले डेढ हजार रुपये लेकर मोबाईल या लिए हुए पैसे न देने पर एक युवक के सिर व चेहरे पर पत्थर से वार कर हत्या (Murder) करने का खुलासा हुआ है। इस मामले में शिवाजीनगर पुलिस (Shivaji Nagar Police) ने एक को गिरफ्तार (Arrest) किया (Pune Crime) है।

 

अब्दुल्ला इलीयास सरदार उर्फ बबलू (Abdullah Ilyas Sardar alias Bablu) (उम्र 36, नि. जुना वाडा, बुधवार पेठ, मूल नि. पश्चिम बंगाल) को गिरफ्तार किया गया है। ईस्माईल उर्फ सद्दाम काशिद अली शेख (Ismail alias Saddam Kashid Ali Sheikh) (उम्र 29, नि. शुक्रवार पेठ) की हत्या हुई है। यह घटना डेंगले पुल (Dengle Bridge) के नीचे नदी किनारे मंगलवार सुबह पौने नौ बजे के आसपास हुई थी।

 

इस मामले में मुरीय इस्माईल शेख (Muriya Ismail Sheikh) (उम्र 25, नि. शुक्रवार पेठ) ने शिवाजीनगर पुलिस थाने (Shivaji Nagar Police Station) में शिकायत दी है। इस बारे में पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार इस्माइल और अब्दुल्ला दोनों मजदूरी का काम करते थे। इस्माइल ने अब्दुल्ला से मोबाइल के बदले में डेढ हजार रुपये लिए थे। हालांकि उसे मोबाइल नहीं दिया। साथ ही पैसे भी वापस नहीं दिए। इस पर दोनों के बीच विवाद (Pune Crime) हुआ।

 

डेंगले पुल के नीचे नदी किनारे मंगलवार सुबह इस्माइल शेख का शव मिला। उसके सिर पर और चेहरे को पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी गई थी। पुलिस द्वारा जांच करने पर इन दोनों के बीच विवाद की जानकारी मिली। इस पर पुलिस (Police) ने अब्दुल्ला सरदार को गिरफ्तार किया है।

 

Sahakar Maharshi Shankarrao Kolhe Passes Away | पूर्व मंत्री सहकार महर्षी शंकरराव कोल्हे का निधन

Pune Crime | कई अपराधों में शामिल आरोपी नाना गायकवाड और गणेश गायकवाड गैंग पर तीसरी बार मकोका की कार्रवाई

Pune Municipal Corporation (PMC) | आयुक्त विक्रम कुमार पुणे महानगरपालिका के प्रशासक, अधिकारियों को दिए ‘ये’ आदेश

You might also like

Comments are closed.