Pune Crime | 17 वर्षीय किशोर की हत्या की गुत्थी सुलझी

इंस्टाग्राम अकाउंट पर '302 शत प्रतिशत' स्टेटस बना जानलेवा

पिंपरी : Pune Crime | हथौड़ी से सिर में मारकर एक 17 वर्षीय किशोर की निर्मम हत्या (Murder) किये जाने की वारदात की गुत्थी को पिंपरी चिंचवड़ पुलिस (Pimpri Chinchwad Police) ने सुलझा लिया है। बुधवार की मध्यरात्री तलेगांव दाभाड़े (Talegaon Dabhade) स्थित नेशनल हेवी कंपनी (National Heavy Company) के पास इस युवक की लाश पायी गई। शुरू में उसके सिर में घाव देखकर माना जा रहा था कि सिर में गोली मारकर यह हत्या की (Pune Crime) गई है। हालांकि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में यह हत्या सिर में हथौड़ी के नुकीले हिस्से से मारकर किये जाने की बात साबित हुई है।

 

तलेगांव दाभाड़े पुलिस (Talegaon Dabhade Police) से मिली जानकारी के अनुसार, मरनेवाले किशोर की पहचान दशांत अनिल परदेशी (Dashant Anil Pardeshi) (17, निवासी तलेगांव दाभाडे, मावल, पुणे) के रूप में हुई है। इस बारे में उसके पिता अनिल परदेशी (Anil Pardeshi) ने तलेगांव दाभाड़े पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस वारदात के सामने आने के चंद घंटों में ही पुलिस ने कमलेश सुरेश परदेशी (Kamlesh Suresh Pardeshi) (20) और प्रकाश संजय लोहार (Prakash Sanjay Lohar) (19, दोनों निवासी नालबंद गली, तलेगांव दाभाडे, मावल, पुणे) नामक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। कमलेश यह दशांत का चचेरा भाई है। उनका आपस में झगड़ा हुआ था, जिसके बाद दशांत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘302 शत प्रतिशत’ और एक पिस्तौल की तस्वीर का स्टेटस रखा था। आरोपियों को डर था कि वह उन्हें मार डालेगा इसलिए उन्होंने खुद उसे रास्ते से हटाने का प्लान बनाया।

 

बीती सुबह यह वारदात उजागर होने के बाद तुरंत हरकत में आई पुलिस (Police) ने नोटिस किया कि पुलिस टीम जहाँ जहाँ जाती वहां प्रकाश लोहार का कॉमन चेहरा नजर आता। इसलिये उस पर शक हुआ पूछताछ में वह शुरू में टालमटोल करने लगा लेकिन बाद में स्वीकार किया कि उसने अपने साथी के साथ मिलकर दशांत की हत्या की। असल में कुछ दिन पहले कमलेश और प्रकाश का दशांत के साथ झगड़ा हुआ था जिसमें दशांत ने उनकी डंडे से पिटाई की थी। हालांकि तब उनका विवाद निपटा लिया गया था लेकिन बाद में दशांत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उक्त स्टेट्स रखा, जिससे आरोपियों को उससे उनकी जान का डर सताने लगा। इसके चलते उन्होंने दशांत को फ़ोटो निकालने के बहाने से बुलाया और मोबाइल से फोटो शूट करते वक्त उसके सिर में हथौड़ी मारकर उसकी हत्या कर दी।

 

 

 

 

Pune Crime | नियंत्रण खोने से हुए हादसों में 2 दोपहिया सवारों की मौत 

 

Pune Crime | चाकण की सीमा में बीच चौराहे पर कुश्ती तालीम चलानेवाले पहलवान नागेश कराले की गोली मारकर हत्या, पुणे सहित पिंपरी-चिंचवड में हड़कंप

You might also like

Comments are closed.