Pune Crime | पुणे-सोलापुर हाईवे के पास 26 वर्षीय किन्‍नर की नृशंस हत्या

पुणे : Pune Crime | पुणे जिले के दौंड तालुका के बोरीभड़क में एक किन्‍नर की हत्‍या होने की घटना सामने आई है. पुणे-सोलापुर हाईवे (pune solapur highway) से सटे गायरान में किन्‍नर (murder of transgender) का शव मिला है. इस घटना (pune crime) की जानकारी मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर पंचनामा कर शव को कब्जे में ले लिया. यह हत्या किस वजह से की गई है इसकी जानकारी यवत पुलिस स्टेशन (Yavat Police Station) के अधिकारी जुटा रहे है.

मृतक किन्‍नर का नाम बंटी (उम्र 27 ) है. पुलिस का अनुमान है कि दो दिन पहले हत्या की गई है. हाईवे से सटे जंगल के पास रात के वक्त कई किन्नर रहते है. यहां पर टू-व्‍हीलर और फोर व्‍हीलर खड़ी कर क्‍या किया जाता है ? इसे लेकर कई लेकर आशंका है.

इस जंगल में गलत काम होने की आशंका नागरिकों ने व्यक्त की है. यहां से लोगों की बस्ती दूर होने के कारण इस पर तरफ किसी का ध्‍यान नहीं जाता है. लेकिन यहां पर किन्नर की हत्या होने की वजह से यह जगह चर्चा में आ गया है. पुलिस की जांच में कई चीजें सामने आने की आशंका है. पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

 

Mayor Murlidhar Mohol | पुणे के महापौर मुरलीधर मोहोल ट्विटर पर हुए लखपति, मोहोल देश के महानगरों में सर्वाधिक फॉलोअर्स वाले महापौर बने

Former MLA Mohan Joshi |  सांसद बापट का यह प्रयास किसलिए ? मेट्रो के लिए आंदोलन केवल स्टंटबाजी

Mahadev Jankar | हमारी सरकार थी तब कहां विलय हुआ ? जनता अब होशियार हो गई है, महादेव जानकर ने भाजपा को दिखाया आईना

 

You might also like

Comments are closed.