Pune Crime | पुणे में अवैध संबंध से जन्मी 3 महीने की बच्ची के अपहरण का नाटक; 13 साल के बेटे की मदद से मां ने किया ‘यह’ कृत्य

पुणे (Pune News) : तीन महीने की बच्ची का अपहरण (Kidnapping) की शिकायत मां ने येरवडा पुलिस थाने (Yerwada Police Station) में दी थी। इस मामले (Pune Crime) में पुलिस (Police) ने मृत बच्ची की मां से विस्तृत पूछताछ की तो चौंकानेवाली जानकारी सामने आई। मां ने बच्ची का गला दबा कर उसे मार डाला (Murder)। उसके बाद 13 वर्षीय बेटे की मदद से शव को बोरी में भरकर बंडगार्डन पुल (Bundgarden Bridge) पर से नदी में फेंक दिया (Pune Crime)। मां से की गई पूछताछ में यह जानकारी सामने आई। साथ ही उसने इस बच्ची को अवैध संबंध (illicit relation) से जन्म दिया था। इस मामले में येरवडा पुलिस (Yerwada Police) ने बच्ची की मां को गिरफ्तार (Arrest) किया है, वहीं 13 वर्षीय बेटे को हिरासत में लिया है।

 

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आरोपी महिला मूल रूप से अहमदनगर जिले की है और पिछले कुछ महीने से पुणे (Pune) में भाई के पास रह रही थी। उसका तलाक हो चुका है और उसे 13 साल क बेटा है। इस बीच तीन महीने पहले महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया था। शुक्रवार शाम उसने बच्ची की गला दबा कर हत्या (Murder) कर दी। उसके बाद बेटे की मदद से बच्ची के शव को बोरी में भरकर नदी में फेंक दिया। इसके बाद येरवडा पुलिस थाने में जाकर शिकायत की कि 3 महीने की बच्ची को लेकर कोई तो भाग गया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज कर जांच शुरू किया।

 

पुलिस ने महिला और उसके बेटे से पूछताछ, दोनों के बयान में विरोधाभास था। इसलिए पुलिस को महिला पर शक हुआ। पुलिस (Police) ने जब विस्तृत जांच की तो उसने कहा कि बच्ची हमेशा रोती रहती थी। रात-रात भर जगाती थी। अवैध संबंध से उसका जन्म हुआ था। बच्ची को लेकर परिजन को क्या कहेंगे, इसलिए उसकी हत्या कर दी। बेटे की मदद से शव को नदी में फेंक दिया। पुलिस ने जब नदी किनारे सर्च अभियान चलाया तो बच्ची का शव मिला। इस अपराध में मां को गिरफ्तार (Arrest) किया है और बेटे को हिरासत में लिया है, यह जानकारी सहायक पुलिस आयुक्त किशोर जाधव (Assistant Commissioner of Police Kishore Jadhav) ने दी।

 

यह कार्रवाई पुलिस उपायुक्त रोहीदास पवार (Police Deputy Commissioner Rohidas Pawar), सहायक आयुक्त किशोर जाधव (Assistant Commissioner Kishore Jadhav), वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक युनुस शेख (Senior Police Inspector Yunush Sheikh), पुलिस निरीक्षक विजय सिंह चौहान (Police Inspector Vijay Singh Chouhan) के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक रवींद्र आलेकर, उपनिरीक्षक रवींद्रकुमार वारंगुले, किरण लिट्टे, पुलिस अंमलदार तेजस भोसले, सिद्धाराम पाटिल, अमजद शेख, शुभांगी चव्हाण, विष्णू ठाकरे, अनिल शिंदे ने जांच की।

 

Pune Crime | पुणे के मुलशी में गांजा की खेती; पुणे पुलिस ने 4 पर की बड़ी कार्रवाई, 18 किलो गांजा जब्त

You might also like

Comments are closed.