Pune Crime | मनपा के इंजीनियर व कॉन्ट्रैक्टर दवारा शिकायतकर्ता पर जानलेवा हमला 

पुणे (Pune News), 30 जुलाई : (Pune Crime) मनपा (Municipal Corporation) के ड्रेनेज में हुए भ्रष्टाचार के संदर्भ में जानकारी मांगने पर  एक डिप्टी इंजीनियर (Deputy Engineer) व कॉन्ट्रैक्टर (Contractor) दवारा एक व्यक्ति की  जमकर पिटाई (Pune Crime) की गई।  इस मामले में शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन (Shivaji Nagar Police Station) में केस दर्ज किया गया है।

 

शिकायतकर्ता संदीप चंद्रकांत ओझा (Sandeep Chandrakant Ojha) (उम्र 38, काम – प्राइवेट नौकरी, नि – 429, गंज पेठ, महात्मा फुले वाडा के पास ) दवारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर ललित बेंद्रे (ड्रेनेज विभाग के डिप्टी इंजीनियर ), प्रकाश कुंभार (इंजीनियर ), कॉन्ट्रैक्टर लालू कालूराम देवकर, कॉन्ट्रैक्टर के भाई (नाम मालूम नहीं ) के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।  भवानी पेठ क्षेत्रीय कार्यालय (Bhawani Peth Regional Office) में ड्रेनेज में हुए भ्रष्टाचार के संदर्भ में इससे पूर्व मनपा के सावरकर भवन में ड्रेनेज विभाग के डिप्टी इंजीनियर ललित बेंद्रे (Lalit Bendre) व इंजीनियर प्रकाश कुंभार (Prakash Kumbhar) और कॉन्ट्रैक्टर लालू कालूराम (Lalu Kaluram) के खिलाफ केस दर्ज कराया है।
शिकायतकर्ता ने बताया कि मैं और निर्मल और ड्रेनेज विभाग (drainage department) के डिप्टी इंजीनियर ललित बेंद्रे व इंजीनियर प्रकाश कुंभार लिफ्ट से बाहर आ रहे थे।  तभी लिफ्ट की खाली जगह पर मेरे पहचान के लालू कालूराम देवकर, उसके भाई ने कहा कि अब तुम्हे मुझे मिल गए हो. अब तुम्हे मार डालूंगा।  मेरे साथ लिफ्ट से बाहर आये ललित बेंद्रे ने कहा कि इसे मार ही डालो।  उसी दौरान इंजीनियर प्रकाश कुंभार ने कहा कि इसे हमेशा के लिए खत्म कर दो. हमारी परेशानी कम होगी।
इसी दौरान लालू ने अपने कमर में रखा कोयता निकला पर हमला (Attack) कर दिया।  इस घटना (Pune Crime) में मेरे सिर की दाई तरफ गंभीर जख्म हो गई ।
इसके बाद उसके भाई ने पीछे आकर अपने हाथ के फाइटर से मेरे बाएं बाजू पर जोर से मारकर जख्मी कर दिया।  इस मामले में चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

 

 

Mumbai | मुंबई  के कांदिवली में डिलीवरी बॉय ने शिवसैनिकों पर मारपीट का आरोप लगाया; पुलिस ने चार शिवसैनिकों को गिरफ्तार किया

Pune Thief | पुणे के कोंढवा में वट पूर्णिमा को सोने की चेन छीनने वाला चोर पत्नी से मिलने आया और पुलिस की जाल में फंस गया