Pune Crime | प्रताड़ना से तंग विवाहित महिला ने खायी 50 थायराइड की गोलियां

पिंपरी : Pune Crime | घर व कार का कर्ज चुकाने के लिए मायके से पैसे की मांग कर पति ने पत्नी को प्रताड़ित (harassed) किया। पति के प्रताड़ना से तंग आकर उसने थायराइड की बीमारी के लिए ली जानेवाली 50 गोलियां खा लीं। यह घटना सितंबर 2015 से 2 दिसंबर 2021 के बीच चिखली के साने चौक में घटी है। इस बारे में 31 वर्षीय विवाहिता ने चिखली थाने (Chikhli police station) में शिकायत दर्ज कराई है। इसके अनुसार उसके पति अमोल मारुति भंडारे (Amol Maruti Bhandare) (37, निवासी साने चौक, चिखली, पुणे) के खिलाफ मामला (Pune Crime) दर्ज किया गया है।

 

पुलिस (Police) के मुताबिक शिकायतकर्ता महिला का पति अमोल घर और कार का कर्ज चुकाने के लिए समय-समय पर अपने माता-पिता से पैसे लाने की मांग करता था। इस मांग के मुताबिक रुपये नहीं दिए जाने पर पति ने मायके के लोगों को ताना और गाली देना शुरू कर दिया। पति रात में शराब पीकर वादी को पीटता था। शिकायत में यह भी कहा गया है कि पति ने वादी को भूखा रखा था। शिकायत के मुताबिक विवाहिता ने को थायराइड की बीमारी के लिए 50 गोलियां लीं। चिखली पुलिस (Chikhli Police) जांच कर रही है।

 

——————————————————————————————————————–

 

 

एक्सिस बैंक के एटीएम में सेंध लगाते हुए रंगेहाथ पकड़ा गया चोर

 

पिंपरी : पिंपरी चिंचवड़ के आकुर्दी में एक्सिस बैंक (Axis Bank) के एटीएम में सेंध लगाते हुए एक चोर को पुलिस (Police) ने रंगेहाथ पकड़ा। पुलिस ने चोर के खिलाफ मामला (Pune Crime) दर्ज कर उसे गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। यह घटना शनिवार की आधी रात को राष्ट्रवादी कांग्रेस के नगरसेवक राजू मिसाल (Raju Misal) के कार्यालय के सामने एक्सिस बैंक के एटीएम में घटी। गिरफ्तार चोर की पहचान सनी आनंद दास (23 निवासी ऐरोली, नवी मुंबई) के रूप में हुई है। पुलिस नायक सुनील जाधव (Sunil Jadhav) ने निगडी थाने (Nigdi police station) में शिकायत दर्ज कराई है।

 

पुलिस (Police) के मुताबिक, वादी और उसके साथी पुलिस कांस्टेबल अमित वाघमारे (Police Constable Amit Waghmare) शनिवार की आधी रात को मार्शल ड्यूटी (martial duty) पर थे। जैसे ही वे आकुर्दी में गश्त कर रहे थे, उन्होंने देखा कि एक युवक एक्सिस बैंक के एटीएम (Axis Bank ATM) के सामने एक एटीएम को उड़ाने की कोशिश कर रहा है। पुलिस ने आरोपी सनी को गिरफ्तार कर लिया है। सनी के पास से लोहे की प्लेट, प्लास्टिक ब्लेड कटर, पेपर स्प्रे, लोहे पाना, लोहे के तार काटने वाला, कैंची, नायलॉन की रस्सी, मोबाइल फोन, स्क्रू ड्राइवर मिला है। पुलिस ने लूट और उसके दोपहिया वाहन को जब्त कर गिरफ्तार कर लिया है। निगडी पुलिस (Nigdi Police) जांच कर रही है।

 

 

———————————————————————————————————————

 

जादू टोना करने की शिकायत दर्ज कराने की धमकी देकर उगले पैसे

 

पुणे : जादू टोना (Pune Crime) करने की पुलिस (Police) में शिकायत दर्ज कराने की धमकी देकर एक पुजारी से कथित तौर पर रंगदारी वसूलने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। यह घटना पुणे (Pune) के लोणीकंद थाना क्षेत्र की है। आरोपियों की पहचान सोनल मगर, विनायक अधिकराव लवंड और अभिजीत गोपीचंद दारेकर के रूप में हुई है। इनमें से दो को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया है। पुजारी अर्जुन अतकर (Arjun Atkar) (उम्र 52) ने इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है।

 

पुलिस के अनुसार वादी पुजारी है और लोणीकंद थाना (lonikand police station) क्षेत्र के सोमेश्वर नगर में आई यल्लामा निवास में रहता है। प्रतिवादी 29 सितंबर से 3 दिसंबर के बीच वादी के घर आए और मोबाइल के माध्यम से उससे संपर्क किया और कहा, “मैं आपके खिलाफ पुलिस में जादू टोना और जादू टोना करने की शिकायत दर्ज कराने जा रहा हूं। पुलिस आपको गिरफ्तार कर लेगी।” यह धमकी देकर समय-समय पर वह वादी से एक लाख रुपये नकद और एक सोने की अंगूठी लेता था। फिर उसने मानहानि के डर दिखाकर और पुलिस (Police) में शिकायत दर्ज कराने की धमकी देकर और पैसे की मांग की। इसके बाद शिकायतकर्ता ने लोणीकंद थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

 

———————————————————————————————————————-

 

जौहरी फिरौती की मांग कर जान से मारने की धमकी देनेवाला स्वयंभू भाई गिरफ्तार

 

 पिंपरी : चार लोगों ने एक ज्वैलर्स की दुकान पर जाकर दुकानदार को जान से मारने की धमकी दी और दावा किया कि वह इलाके का एक भाई है और उसने जौहरी से फिरौती की मांग की। यह घटना 14 से 29 नवंबर के बीच पिंपरी चिंचवड़ (Pimpri Chinchwad) के मोरेबस्ती चिखली में घटी। ज्वैलर्स की शिकायत के मुताबिक, स्वयंभू भाई को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया है। उसकी पहचान तुषार भंडारी (निवासी चिंचेचा माला, मोरेवस्ती, चिखली, पुणे) के रूप में हुई है। उसके और तीन अन्य साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस बारे में राजाराम रघुनाथ मोरे (उम्र 32, निवासी मोरेवस्ती, चिखली) ने चिखली थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

 

पुलिस के मुताबिक वादी मोरेबस्ती के आंगनबाडी रोड पर पूजा ज्वैलर्स नाम की एक दुकान की मालिक है। आरोपी वादी की दुकान पर आया था। ‘अगर आप दुकान चलाना चाहते हैं, तो मुझे हफ्ता देना होगा। आप स्थानीय लोगों से पूछें कि तुषार भंडारी (Tushar Bhandari) कौन है।  तब तुम मेरे बारे में समझोगे’, आरोपी ने वादी का कॉलर पकड़ लिया। क्या तुम समझते हो मैं कौन हूँ?  मैं इस क्षेत्र का भाई हूं। आपको हफ्ता देना होगा’, आरोपी ने दुकान के बाहर शोरगुल मचाया, दुकान के बाहर खड़े दोपहिया वाहन को लात मारी, गाली-गलौज की और दहशत पैदा कर दी। ‘मैं टावर लाइन पर एक शॉट खेलने जा रहा हूं। मैं इसमें जेल जा रहा हूँ। उसके बाद तुम्हारा शॉट होगा। उसके बाद ही आप मुझे हफ्ता देंगे। आपके पास एक रास्ता है। अगर तुम मेरे खिलाफ शिकायत करना चाहते हो, जाओ। मुझे परवाह नहीं है। आरोपी ने हफ्ता देने के लिए वादी और उसके भाई को जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में फिरौती का मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। चिखली पुलिस (Chikhli Police) जांच कर रही है।

 

 

 

Pune News | शॉर्टसर्किट से कंपनी में लगी भीषण आग में 80 लाख का नुकसान 

 

Pune | बोपोडी उर्दू हाई स्कूल में सायन्स और कॉमर्स ज्यूनियर कॉलेज शुरू

You might also like

Comments are closed.