Pune Crime | पुणे के येरवड़ा, नगर रोड क्षेत्र में अतिक्रमण के खिलाफ बड़ी कार्रवाई ; 14 ट्रक माल जब्त 

सड़क पर विक्रेताओं दवारा किये गए अतिक्रमण पर बड़ी कार्रवाई

वडगाव शेरी (Wadgaon Sheri News), 13 अगस्त : Pune Crime | येरवड़ा (Yerwada) और नगर रोड क्षेत्रीय कार्यालय (Nagar Road Regional Office) के तहत गुरुवार को सड़क पर विक्रेताओं दवारा किये गए अतिक्रमण (Encroachment) पर बड़ी कार्रवाई की गई।  येरवड़ा के पर्णकुटी में शुरू हुई यह कार्रवाई खराड़ी के पुणे मनपा (Pune Municipal) की सीमा तक की गई।  कार्रवाई के दौरान 14 ट्रक माल जब्त (Pune Crime) किया गया।

 

मनपा के अतिक्रमण विभाग प्रमुख माधव जगताप (Madhav Jagtap) के मार्गदर्शन, नगर रोड क्षेत्रीय कार्यालय के सहायक आयुक्त सुहास जगताप, मनपा अतिक्रमण विभाग के विभागीय अधिकारी सुहास ढोकले, विभागीय अतिक्रमण निरीक्षक, अतिक्रमण निरीक्षक, जूनियर इंजीनियर के नियंत्रण में पुलिस (Police), सात ट्रक व 40 ठेलो की मदद से यह कार्रवाई की गई।

 

येरवड़ा के पर्णकुटी पुलिस चौकी (Parnakuti Police Outpost) से गुंजन टॉकीज  से नगर रोड मनपा सीमा और चंदननगर से मुंढवा मनपा सीमा, विमाननगर परिसर व विमाननगर रोड क्षेत्र  में यह कार्रवाई गुरुवार को दिनभर चली।
फुटपाथ पर अतिक्रमण (Encroachment) करने वाले सब्जी की गाड़ियों, कपडे व चप्पल की दुकानें, फलों की दुकान, चाय की हाथगाड़ियां, नीरा का  स्टाल, वडापाव की दुकान, दुकान के सामने की पार्किंग की जगह पर किये गए अतिक्रमण पर कार्रवाई कर माल जब्त किया गया।
इस संबंध में जानकारी देते हुए विभागीय अधिकारी सुहास ढोकले (Suhas Dhokle) ने बताया कि आज की कार्रवाई में कई फुटपाथ को अतिक्रमण मुक्त किया गया।  आगे भी अतिक्रमण के खिलाफ नियमित रूप से कार्रवाई जारी रहेगी।

 

 

—————————————————————————————————————————–

 

Bhusawal | भाजप नगरसेवक खरात समेत 5 लोग 2 साल के लिए तड़ीपार

जलगांव (Jalgaon News) – भुसावल (Bhusawal) शहर में खरात गिरोह के पांच सदस्यों को विभिन्न अपराधों में शामिल होने और आतंक फैलाने के आरोप में 2 साल तक के लिए तड़ीपार (Tadipaar) कर दिया। इनमें भाजपा पार्षद राजकुमार रवींद्र खरात (Rajkumar Ravindra Kharat) भी शामिल हैं। कार्रवाई के बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चा शुरू हो गया है। भाजपा पार्षद  रवींद्र खरात (Ravindra Kharat) उर्फ हंप्या की निर्मम हत्या (Murder) कर दी गई थी। 

 

BHR Scam | बीएचआर पतसंस्था घोटाला व ठगी मामले में सुनील झंवर को 10 दिन की  पुलिस कस्टडी

Beed Crime | महाराष्ट्र के बीड़ में सास-ससुर ने बहु को भाई के बेटे के साथ शारीरिक संबंध बनवाया ; बीड़ में घटी लज्जाजनक घटना

 

 

 

 

 

You might also like

Comments are closed.