Pune Crime | आर्थिक विवाद में पति-पत्नी की हत्या, चाकू से वारदात को दिया गया अंजाम

पुणे (Pune News) : पति-पत्नी की निर्मम हत्या (Murder) की दिल दहला देने वाली घटना (Pune Crime) सामने आई है। घटना पुणे (Pune Crime) जिले के आंबेगाव (Ambegaon) तालुका के घोडेगांव की है। पता चला है कि डबल मर्डर का कारण स्क्रैप (scrap) के लिए बेचे गए पैसे को लेकर हुए विवाद  (Pune Crime) में किया गया।

 

क्या है पूरा मामला –

 

मृतक का नाम पति किसन वाघ (Kisan Wagh) और पत्नी मोंढाबाई वाघ (Mondhabai Wagh) नाम है। आरोप है कि पुणे (Pune) जिले के अंबेगांव तालुका के घोडेगांव में एक कचरा डिपो के पास रात में  धारदार हथियार से उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई। घोडेगांव पुलिस (Ghodegaon Police) ने आरोपी मंगेश सईद (Mangesh Saeed), सोन्या मुकणे (Sonya Mukne) और जगन मुकणे (Jagan Mukne) के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। दो आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया है और घोडेगांव पुलिस  (Ghodegaon Police) एक आरोपी की तलाश कर रही है।

 

विरार में तुच्छ कारणों से पत्नी की हत्या –

 

इसी बीच घर के पास कपड़े सुखाने को लेकर पड़ोसियों से बहस में शामिल नहीं होने पर पति द्वारा पत्नी की हत्या (Murder) का चौंकाने वाला मामला सामने आया है।  मुंबई (Mumbai) के पास विरार पूर्व में रहने वाली 28 वर्षीय विवाहित महिला की उसके पति द्वारा की गई हत्या का खुलासा कल हुआ था। उसके बाद पूछताछ में हत्या के पीछे का कारण सामने आया है। हमले में पत्नी की मौत हो गई और सास गंभीर रूप से घायल हो गई। आरोपी पति की तलाश जारी है।

 

मृतक सुप्रिया जगदीश गुरव (Supriya Jagdish Gurav) (उम्र 28) और उनके पति जगदीश ( Jagdish) वसई रेलवे स्टेशन (Vasai Railway Station) के बाहर टिकट बेचने वाली एक निजी कंपनी में काम करते है। घटना रविवार रात नौ बजे सुप्रिया की 47 वर्षीय मां सुषमा शेट्टी (Sushma Shetty) के आवास पर हुई। सुषमा शेट्टी विरार में नरेंद्र ब्रह्मा कॉम्प्लेक्स (Narendra Brahma Complex) की पहली मंजिल पर कमरा नंबर 106 में रहती हैं। दामाद जगदीश और बेटी सुप्रिया पास में किराए के मकान में रहते हैं।

 

जगदीश के घर के सामने जब उनके पड़ोसी कपड़े सुखा रहे थे तो दोनों में बड़ी बहस हो गई। इस दौरान जगदीश ने सुप्रिया को झगडे का मुहतोड़ जवाब देने के लिए लिए बुलाया। लेकिन, काम में व्यस्त होने के कारण उसने घर आने से मना कर दिया। पत्नी को मना करने पर जगदीश का गुस्सा और बढ़ गया फिर वह अचानक उसके पास आ गया। वहां उसने अपनी पत्नी और सास के साथ मारपीट (Beating) की।

 

जब उसकी सास जगदीश का मुकाबला कर रही थी। आरोपी ने उसका सिर दीवार पर दे मारा। यह देख सुप्रिया ने जगदीश को धक्का दे दिया। लेकिन जगदीश किचन में गया और चाकू लेकर उसके सीने में वार कर दिया। पुलिस (Police) ने बताया कि जब उसकी सास ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने भी उसके हाथ में चाकू मार दिया और वह मौके से फरार हो गया।

 

चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी दौड़े चले आए। उन्होंने गंभीर हालत में सुप्रिया और सुषमा को नजदीकी सिद्धिविनायक अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि डॉक्टरों ने सुप्रिया को भर्ती करने से पहले मृत घोषित कर दिया। सुषमा को संजीवनी अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है।

 

2020 में पति की मौत के बाद सास सुषमा शेट्टी घर का काम करती हैं। सुप्रिया, जगदीश और उनके तीन बच्चे उसके साथ रहते थे। लेकिन फिर वह किराए के कमरे में चला गया। पुलिस को दिए अपने जवाब में सुषमा ने यह भी बताया कि उसका दामाद जगदीश शराब के नशे में था. पुलिस (Police) ने बताया कि विरार थाने में धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है और आरोपी के पति की तलाश के लिए दो विशेष दस्ते बनाए गए हैं।

 

 

Crime News | कोकीन तस्करी मामले में होटल व्यवसायी गिरफ्तार

You might also like

Comments are closed.