Pune Crime | पुणे के आले में खुद को पुलिस वाला बताकर सीनियर सिटीज़न को लुटा 

पुणे, 14 सितंबर : Pune Crime | आगे चेकिंग चल रही है।  आप अपने गले का चेन निकलकर रखे।  यह कहकर हाथ की चालाकी से दो फ़र्ज़ी पुलिस (fake police) ने एक सीनियर सिटीज़न (senior citizen) से 2 लाख 76 हज़ार रुपए के सोने के चेन चोरी कर लिया ।  इस मामले में जुन्नर (junnar) तालुका के आले के एक 73 वर्ष के सीनियर सिटीज़न ने आलेफाटा पुलिस स्टेशन (Alephata Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है।  यह घटना (Pune Crime) कल्याण से अहमदनगर हाईवे के औतुर की तरफ जाने वाली वडगांव आनंद गांव के रिक्शा स्टैंड में सोमवार की सुबह घटी।

सीनियर सिटीज़न रिक्शा स्टैंड के पास आये थे।  इसी दौरान दो फ़र्ज़ी पुलिस वालों में से एक ने उन्हें बुलाया।  उनका आईकार्ड देखा।  हमें सीनियर पुलिस अधिकारी ने भेजा है।  आगे चेकिंग चल रही है।  आप  अपने गले का सोने का चेन और दो अंगूठी निकालकर थैली में रख ले।  थैली में रखने के दौरान हाथ की चालाकी से सोने की चेन और 2 अंगूठी सहित 2 लाख 76 हज़ार का माल चोरी कर ली।  खुद को पुलिसकर्मी बताकर इस तरह की घटनाएं बार-बार घट रही है।

 

Mumbai | आखिरकार राज ठाकरे का यह ‘मुद्दा’ भाया और मुख्यमंत्री ने दिए महत्वपूर्ण निर्देश

मुंबई के साकीनाका इलाके में निर्भया कांड के बाद एक बार फिर महिला सुरक्षा (women safety) का मुद्दा सामने आया ( Mumbai) है। इस संदर्भ में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray ) ने महिला सुरक्षा उपायों पर समीक्षा बैठक की। इस मौके पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अधिकारियों को अहम निर्देश दिए हैं। इन निर्देशों से पता चलता है कि मुख्यमंत्री ने मनसे प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) द्वारा बार-बार की जाने वाली मांगों को मान लिया हैं।

 

You might also like

Comments are closed.