Pune Crime | बेहोशी की दवा देकर वकील ने महिला वकील का किया रेप! निर्वस्त्र फोटो और वीडियो बनाकर दी धमकी

पिंपरी: Pune Crime | पुणे में वकील द्वारा महिला के ब्लात्कार (rape) की घटना अभी नई ही थी ऐसे में अब पिंपरी चिंचवड (Pimpri Chinchwad) से भी इस तरह की घटना सामने आ रही है। एक वकील ने काम के सिलसिले में एक होटल में महिला वकील को बुलाकर उसे बेहोशी की दवाई देकर उसके साथ बलात्कार किया है। आरोपी ने पीड़ित महिला (Pune Crime ) का निर्वस्त्र फोटो (Naked Photo) और वीडियो (Video) भी बना लिया, इसे दिखाकर वह धमकी (Threat) भी दे रहा है। इस बारे में वकील सहित 3 के खिलाफ एफआईआर दर्ज (FIR) किया गया है। यह घटना पिंपरी, शिवाजीनगर, वडगांव शेरी, खराडी इलाके में जुलाई 2018 से 3 फरवरी के बीच हुई।

एड. अजयराव अप्पाराव सातालकर (उम्र 39), उसकी दोस्त एक महिला वकील साथ ही एक अन्य महिला के खिलाफ पिंपरी पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में 38 वर्षीय महिला ने शिकायत दी है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला वकील है। आरोपी अजय सातालकर भी वकील है, उसने पीड़िता के साथ पहचान बढ़ाकर, दोस्ती की और फिर प्यार का प्रस्ताव दिया। हालांकि पीड़िता ने इससे इंकार कर दिया।

आरोपी ने एसआरए का बड़ा काम मिलने की बात पीड़िता से कही। पक्षकार के साथ बार कर समझने के लिए पिंपरी के एक होटल में बुलाया। यहाँ पर आरोपी सातालकर ने पीड़िता को बेहोशी की दवाई देकर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया। साथ ही महिला का निर्वस्त्र फोटो और वीडियो निकाला। पीड़िता के साथ शादी करने की बात कहकर किसी को इस बारे में न बताने की धमकी दी।

आरोपी ने पीड़िता से फिर से मिलने के लिए संपर्क किया। पीड़िता ने मना कर दिया। इसलिए पीड़िता का फोटो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने पीड़िता को अलग-अलग जगह पर बुलाकर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया। वही आरोपी वकील महिला ने व दूसरी आरोपी महिला ने पीड़िता के साथ गाली गलौज और मारपीट भी की। साथ ही धमकी देकर माफी मांगने को भी कहा।

आरोपी इतने पर ही नहीं रुका, उसने पीड़िता के निर्वस्त्र फोटो और वीडियो उसकी बहन के मोबाइल पर भेजा। पीड़िता के पति को फोटो दिखाकर उसे परेशान किया, ऐसा शिकायत में स्पष्ट किया गया है। आगे की जांच पुलिस निरीक्षक क्राइम भोजराज मिसाल कर रहे हैं।

Pune | पुणे के वाघोली में मराठी भाषा दिवस के अवसर पर हस्ताक्षर अभियान

Pune | स्वच्छ वाघोली, सुंदर वाघोली के तहत चलाया गया स्वच्छता अभियान

You might also like

Comments are closed.