Pune Crime | 27 वर्षीय होनेवाली पत्नी को खाने पर ले जाने के बहाने ले गया फार्म हाऊस पर और किया ‘यह’ कृत्य; पुणे के कोंढवा इलाके की घटना

पुणे (Pune News) : होनेवाली पत्नी द्वारा दिए गए 11 लाख रुपये वापस न मांगे, साथ ही उससे शादी न करे, इसलिए युवती को खाने पर ले जाने के बहाने बंद फार्म हाउस (Pune Crime) पर लेजाकर उसे जान से मारने की कोशिश करने की घटना (Pune Crime) सामने आई है। इस मामले में कोंढवा पुलिस (Kondhwa Police) ने एक युवक को गिरफ्तार (Arrest) किया है।

 

आरिफ इसाक शेख (Arif Isaac Sheikh) (उम्र 29, नि. मेफेयर एलिगेंट, ताडीवाला रोड) गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम है। इस मामले में कोंढवा की एक 27 वर्षीय युवती ने शिकायत दी है। पीड़िता युवती और आरोपी आरिफ शेख की शादी तय हुई थी। इस दौरान शेख ने अपनी होनेवाली पत्नी से अलग-अलग कारण देकर 11 लाख रुपये लिए हैं। 16 अगस्त को युवती को शेख ने खाने के बहाने से सासवड रोड (Saswad Road) पर स्थित एक फार्म हाऊस (Farm House) पर ले गया।

 

वहां युवती द्वारा दिए गए 11 लाख रुपये वापस न मांगे साथ ही उसके साथ शादी न करे, ऐसा कहा।इस पर युवती ने मना कर दिया तो युवती के सिर पर भारी वस्तू से प्रहार किया। साथ ही चॉपर जैसी चीज से गले पर, सिर पर, हाथ पर पैर पर वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पीड़िता (Victim) ने इलाज कराने के बाद अब शिकायत दी है। उसके बाद कोंढवा पुलिस (Kondhwa Police) ने हत्य की कोशिश करने का मामला दर्ज कर आरिफ शेख को गिरफ्तार किया। पुलिस उपनिरीक्षक गपाट (Police Sub Inspector Gapat) जांच कर रहे हैं।

 

 

Pune Crime | पुणे के कोथरुड में चरित्र पर संदेह कर पति ने पत्नी के मोबाइल में स्पाई ऐप एंड रिकॉर्डर सॉफ्टवेयर  डाउनलोड किया , आगे हुआ ऐसा कुछ कि मामला

Pune Crime | पुणे के शिवाजीनगर में सस्ता घर देने के बहाने ठगी, बड़े बिल्डर सहित 5 लोगों पर FIR

You might also like

Comments are closed.