Pune Crime | किरण गोसावी के महिला सहायक को पुणे पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुणे (Pune News) : Pune Crime | कार्डेलिया ड्रग्स मामले (Cardelia Drugs Case) में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के गिरफ्तार (Arrest) होने के बाद किरण गोसावी (Kiran Gosavi) एक सेल्फी की वजह से चर्चा में आ  गए। उसके बाद पुणे पुलिस (Pune Police) ने उसके खिलाफ एक आपराधिक मामले (Pune Crime) में लुक आउट नोटिस (Look out notice) जारी किया था। अब इसी मामले में पुणे पुलिस ने किरण गोसावी के महिला सहायक को गिरफ्तार किया है। इस महिला सहायक का नाम शेरबानो कुरैशी (Sherbano Qureshi) है।

 

किरण गोसावी (Kiran Gosavi) के खिलाफ 2018 में पुणे (Pune) में किए गए एक धोखाधड़ी (Fraud) मामले में शिकायत दर्ज की गई थी। पुणे के रहने वाले चिन्मय देशमुख (Chinmay Deshmukh) नाम के युवक को नौकरी का लालच देकर ठगा गया। मलेशिया में नौकरी लगाने की बात कह कर एक युवक से किरण गोसावी और शेरबानो कुरैशी ने तीन लाख रुपये वसूले थे।

 

इस मामले में किरण गोसावी और शेरबा ने कुरैशी के खिलाफ 2018 में पुणे के फरसखाना पुलिस स्टेशन (Farsakhana Police Station) में मामला दर्ज कराया था। पुणे पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में शेरबानो कुरैशी को मुंबई (Mumbai) से गिरफ्तार किया है। किरण गोसावी की तलाश के लिए दो टीमें भेजी गई हैं।

 

किरण गोसावी आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद सुर्खियों में आ गए। इसके बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर दावा किया गया कि वह एनसीबी (NCB) का अधिकारी है। एनसीबी ने बाद में कहा कि वह एक अधिकारी नहीं बल्कि एक गवाह था। एनसीपी नेता और राज्य मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने एनसीबी की जांच पर सवाल उठाया था।

 

इस बीच किरण गोसावी की महाराष्ट्र  (Maharashtra) समेत अन्य राज्यों में तलाश की जा रही है। इसके लिए दो दस्ते भेजे गए हैं। गिरफ्तार महिला सहायक कुरैशी को आज अदालत में पेश किया जाएगा।

 

Maharashtra | ठाकरे – पवार सरकार मतलब ‘अलीबाबा चालीस चोर’ : किरीट सोमैया

You might also like

Comments are closed.