Pune Crime | हत्या की दो वारदातों से सहमी उद्योगनगरी

पिंपरी : Pune Crime | गुजरते साल के आखिरी दिन में हत्या की दो दो वारदातों से पिंपरी चिंचवड़ (Pimpri Chinchwad) की उद्योगनगरी सहम गई है। इसमें से एक वारदात चिखली में हुई जिसमें कंपनी में नौकरी से छूटकर तबेले में काम के लिए जा रहे एक मजदूर के सिर में पत्थर मारकर उसकी निर्मम हत्या (Murder) कर दी गई। वहीं दूसरी वारदात मोशी में हुई जिसमें पुराने झगड़े में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। दोनों वारदातों को लेकर चिखली और भोसरी एमआईडीसी पुलिस थाने (Bhosari MIDC Police Station) में मामले दर्ज किए गए (Pune Crime) हैं।

 

शुक्रवार की रात नौ बजे के करीब चिखली में हुई वारदात में सुनील शिवाजी सगर (Sunil Shivaji Sagar) (35, निवासी जाधववाडी, चिखली, पुणे मूल निवासी लातुर) नामक युवक की हत्या की गई है। चिखली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुनील एक निजी कंपनी में नौकरी करते हैं, इसके अलावा चिखली के एक तबेले में साफ सफाई का काम भी करते हैं। बीती रात वे कंपनी से छूटने के बाद तबेले में काम के लिए जा रहे थे। जाधववाडी से पैदल जाते वक्त दोपहिये से आये दो लोगों ने उन्हें रोककर उनसे मारपीट शुरू की। अपनी जान बचाने के लिए वे एक दुकान में घुस गए लेकिन आरोपियों ने उन्हें दुकान से बाहर खींच कर उनके सिर में पत्थर दे मारा, जिसमें उनकी मौत हो गई। पुलिस (Police) ने इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज हासिल कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

 

मोशी में पुराने झगड़े में हत्या

 

यहां मोशी में पुराने झगड़े में एक व्यक्ति की हत्या किये जाने की वारदात सामने आयी है। थरमैक्स चौक निगड़ी से खड़ी मशीन रोड मोशी में 29 से 30 दिसंबर को यह घटना घटी। इसमें बबन बाबासाहेब केंगार (Baban Babasaheb Kengar) नामक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। इस बारे में एक 35 वर्षीय महिला ने भोसरी एमआईडीसी पुलिस (Bhosari MIDC Police) में शिकायत दर्ज कराई है। इसके अनुसार पुलिस ने मयुर अनिल सरोदे (Mayur Anil Sarode), गौरव सरोदे (Gaurav Sarode), अनिल सरोदे (Anil Sarode) व उनके अन्य साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुराने झगड़े में आरोपियों ने बबन को अगवा किया और उसके साथ मारपीट की जिससे गंभीर रूप से घायल होने से उसकी मौत (Death) हो गई।

 

 

 

Pune Crime | व्हाट्सएप चैट वायरल करने की धमकी देकर मांगी 20 लाख की फिरौती

 

Pune Crime | खुदाई में मिले 3 किलो सोने का हार बेचते हुए 2 गिरफ्तार

You might also like

Comments are closed.