Pune Crime | पुणे के गुरुवार पेठ में पति की हत्या कर शव को फांसी पर लटकाया ; अंतिम संस्कार के वक़्त बेटी ने बताई सारी घटना 

 
 

पुणे, 16 जुलाई : पति के सिर पर बैट से मारकर और उसकी गला दबाकर हत्या (Pune Crime) करके पति का शव फांसी पर लटकाकर  पति दवारा आत्महत्या (Pune Crime) करने की साजिश रचने की घटना सामने आई है।  पति की हत्या के बाद पत्नी दो दिनों के लिए शहर से बाहर चली गई।  लेकिन अंतिम संस्कार के वक़्त बेटी दवारा बताई गई बात से इस पुरे मामले से पर्दा उठ गया।  बेटी ने रिश्तेदारों को बताया कि मां ने पापा को मारा है।  इस मामले में खड़क पुलिस (police) ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार (arrest) कर लिया है।

मृतक का नाम दीपक बलवीर सोनार (उम्र 36, नि – गुरुवार पेठ ) है।  यह घटना सोमवार की रात साढ़े 11 बजे घटी।  इस मामले में पुलिस ने आरोपी पत्नी राधिका दीपक सोनार (उम्र 34, नि – गुरुवार पेठ ) को गिरफ्तार कर लिया है।  दीपक सोनार सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था।  वह गुरुवार पेठ के एक वाड़ा में रहता था।
राधिका सोनार एक कपडे की दुकान में काम करती थी।  दीपक को शराब पीने की लत थी।  वह पत्नी के घर आने के बाद उस पर संदेह करता था।  इसे लेकर दोनों में हमेशा विवाद होता रहता था।  सोमवार की रात जब राधिका काम से वापस आई तो इसी बात को लेकर दोनों में फिर से विवाद शुरू हो गया। इस दौरान गुस्से से लाल हुई राधिका ने दीपक की बैट से जमकर पिटाई कर दी।  इसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।
पुलिस को संदेह न हो इसलिए राधिका ने दीपक के शव को बाथरूम में डोरी से फांसी पर लटका दिया।  इसके बाद दो दिनों के लिए शहर से बाहर चली गई।  वापस आने के बाद उसने रिश्तेदारों को बताया की पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।  इस घटना की जानकारी मिलने पर खड़क पुलिस मौके पर पहुंची।  शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।
दीपक के अंतिम संस्कार के वक़्त बेटी ने रिश्तेदारों को बताया कि मां ने पापा को मारा है।  इसके बाद राधिका का असली चेहरा सामने आया।  रिश्तेदारों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।  पुलिस ने राधिका को गिरफ्तार  कर लिया।  मामले की जांच खड़क पुलिस कर रही है।
You might also like

Comments are closed.