Pune Crime | पुणे के लोणी कालभोर में गैंगवार भड़का ! दिन-दहाड़े दो गैंग के शातिर दवारा एक-दूसरे पर फायरिंग ; अप्पा लोंढे गैंग के संतोष जगताप सहित तीन की हालत चिंताजनक 

पुणे (Pune News) : पुणे (Pune Crime) में एक बार फिर से दो गैंग के बीच फायरिंग (Firing) होने की  घटना  सामने आ रही है।  लोणी कालभोर (Loni Kalbhor) परिसर के उरुली कांचन के तलवेडे चौक में यह फायरिंग की घटना (Pune Crime) हुई है।  इस फायरिंग की घटना में 3 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए है।  इनमें से दो की हालत नाजुक बताई जा रही है।  यह जानकारी सूत्रों से मिली है।  अप्पा लोंढे गैंग (Appa Londhe Gang) और उसके खिलाफ के एक गैंग (Gang) में यह फायरिंग होने की जानकारी सामने आई है।

संतोष जगताप (Santosh Jagtap) पर भी  फायरिंग की गई है।  इसमें वह  गंभीर रूप से जख्मी हो गया है ।  इस घटना को लेकर पुलिस (Police) से संपर्क करने पर बताया गया कि सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर (Senior Police Inspector) घटनास्थल पर गए है।  बालू का कॉन्ट्रैक्ट और अन्य विवाद को लेकर इन दोनों गैंग के बीच फायरिंग होने की चर्चा है. दिन-दहाड़े पुणे (Pune) के लोणी कालभोर परिसर में यह घटना होने से खलबली मच गई है।

 

लोणी कालभोर पुलिस स्टेशन (Loni Kalbhor Police Station) और पास के पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे है।  क्राइम ब्रांच (Crime Branch) के पुलिस अधिकारी भी घटनास्थल के लिए रवाना हुए है।  डीसीपी नम्रता पाटिल (DCP Namrata Patil) भी घटनास्थल पर गई है।  गैंगवार  (Gang War) में हुई फायरिंग से परिसर में तनाव पैदा हो गया है. आखिर किस वजह से फायरिंग की गई यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है।  लेकिन बालू के कॉन्ट्रैक्ट और अन्य कई वजहों को लेकर पुरानी रंजिश में फायरिंग (Firing) होने की जानकारी सूत्रों से मिली है।

 

फायरिंग में तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए है।  इनमें संतोष जगताप (Santosh Jagtap) और उसके साथी और विरोधी गैंग का  एक व्यक्ति जख्मी हुआ  है।  जख्मियों को पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।  अति सीनियर पुलिस अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे है।  संतोष जगताप राहू का रहने वाला है।  उस पर फायरिंग की गई है।  उसे विश्वराज हॉस्पिटल (Vishwaraj Hospital) से ससून हॉस्पिटल (Sassoon Hospital) रेफर किया गया है।  यह जानकारी लोणी कालभोर पुलिस स्टेशन (Loni Kalbhor Police Station) के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर राजेंद्र मोकाशी (Senior Police Inspector Rajendra Mokashi) ने दी है।

 

 

Pune Crime | दस लाख के चरस मामले का मुख्य आरोपी हरियाणा से गिरफ्तार

You might also like

Comments are closed.