Pune Crime | पत्नी पर अश्लील कमेंट करने की वजह से रुमाल से गला दबाकर दोस्त की हत्या 

पिंपरी, 22 सितंबर : Pune Crime | पत्नी को लेकर अश्लील कमेंट करने वाले दोस्त की हत्या कर दी।  सुस रोड, बाणेर में सोमवार को इस घटना का पर्दाफाश हुआ।  हत्या (murder) करने के बाद आरोपी अपने मूल गांव आसाम भागने की तैयारी (Pune Crime) कर रहा था तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार (arrest) कर लिया।

इस घटना में अच्युत भुयान (उम्र 37 ) की हत्या हुई है।  इस मामले में कमल राजना शर्मा (उम्र 18 ) को गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस कमिश्नर कृष्ण प्रकाश से मिली जानकारी के अनुसार कमल और भुयान एक ही सिक्योरिटी कंपनी में काम करते थे।  दो दिन पहले भुयान ने कमल की पत्नी पर अश्लील कमेंट किया था।  इसे लेकर दोनों में बहस भी हुई।  घटना के दिन भुयान घर पर ही था।  कमल के काम पर जाने के बाद भुयान ने शराब पी।  शराब के नशे में भुयान ने फिर से आरोपी की पत्नी को लेकर अश्लील कमेंट किया और उनके बीच फिर से झगड़ा हुआ।  इसी दौरान आरोपी ने एक बड़े रुमाल से भुयान की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर से काम पर चला गया।
भुयान के कमरे में खाना बनाने वाली महिला सोमवार की शाम पांच बजे आई।  तब उसे भुयान फ़ांसी लगी अवस्था ने नज़र आया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखा।  अपराध करने के बाद आरोपी अपने मूल गांव आसाम जाने की तैयारी में था।  स्थानीय नागरिकों से पता लगाकर पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया।

 

PM Narendra Modi आज से अमेरिका दौरे पर, राष्ट्रपति से करेंगे कई मुद्दों पर चर्चा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज से अमेरिका के दौरे पर जा रहे है।  इस दौरे में वे अमेरिका (America) के राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) से मुलाकात करेंगे।  बाइडेन के राष्ट्रपति बनने के बाद मोदी का यह पहला दौरा है। बाइडेन के राष्ट्रपति बनने के बाद दोनों नेताओं ने तीन बार ऑनलाइन बातचीत (online chat) की है। 

 

You might also like

Comments are closed.