Pune Crime | कोंकण में आम का बागान, 1 बीएचके फ्लैट का सपना दिखाकर ठगी ; पुणे के बाप- बेटे सहित तीन गिरफ्तार 

पुणे/पिंपरी : Pune Crime | कोंकण में आम के बागान के बगल में उनका घर हो, ऐसा कई लोगों का सपना होता है।  रिटायरमेंट के बाद गांव में जाकर रहने का सपना देखने वालों को भ्रमित (Pune Crime) करने वाला विज्ञापन देकर 72 लाख रुपए की ठगी (Fraud) करने की घटना सामने आई है।  इस मामले में निगड़ी पुलिस (Nigdi Police) ने 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर पिता और उनके दो बेटों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है।

गिरफ्तार आरोपियों के नाम गणेश रामचंद्र बांदकर (Ganesh Ramchandra Bandkar) (उम्र 57), अभिषेक गणेश बांदकर (Abhishek Ganesh Bandkar) (उम्र 34) और सागर गणेश बांदकर (Sagar Ganesh Bandkar) (उम्र 28, सभी नि – कम्फर्ट कुशन, प्राधिकरण, निगड़ी) है।
इस मामले में रवि चिंतामणी भंडारे (Ravi Chintamani Bhandare) (उम्र 65, नि – शाहूनगर, चिंचवड़ ) ने निगड़ी पुलिस स्टेशन (Nigdi Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बांदकर का निगड़ी प्राधिकरण में कार्यालय है।  आरोपियों ने शिकायतकर्ता व अन्य दो लोगों को कोंकण के सिंधुदुर्ग जिले के देवगढ़ तालुका के पोयरे में जमीन और आम का पेड़ लगा 1 बीएचके फ्लैट, बांग्ला, कंपाउंड व तीन वर्ष का मेंटेनेंस आदि सारी चीजें देने का झांसा (Pune Crime) दिया था।
लेकिन वादे के मुताबिक सभी चीजें नहीं दी गई।  इतना ही नहीं आरोपियों ने दिए पैसे का मुआवजा, पैसे पर ब्याज, उसका लाभांश रकम का दोगुना वापस करने का भरोसा दिया था।  इस तरह का झांसा देकर शिकायतकर्ता से 72 लाख 44 हज़ार 500 रुपए लिए थे। लेकिन आरोपियों ने कुछ भी नहीं दिए।
यह जमीन राणे नामक व्यक्ति के नाम पर होने के कारण इस जगह का 7/12 शिकायतकर्ता के नाम पर नहीं होने का हवाला दिया। किये गए कोई भी वादे पूरी नहीं कर ठगी (Fraud) की गई।  इस मामले में केस दर्ज किया गया है।

 

 

Pune Crime | मामूली विवाद में वाइन शॉप मालिक के सिर में मारी शराब की बोतल

You might also like

Comments are closed.