Pune Crime | पुणे के मुलशी में गांजा की खेती; पुणे पुलिस ने 4 पर की बड़ी कार्रवाई, 18 किलो गांजा जब्त

पुणे (Pune News) : पुणे (Pune Crime) जिले के मुलशी तालुके में गांजा की खेती होने की जानकारी एंटी नारकोटिक्स सेल (Anti Narcotics Cell) को मिली थी। इसके अनुसार जांच कर  मुलशी  तालुके के आंबेटवेट गांव के गवलीवाडा में एक घर पर छापा (Raid) मारा। पुलिस (Police) ने घर से 18 किलो गांजा जब्त कर इस मामले में 4 को गिरफ्तार (Arrest) किया है। पुलिस द्वारा किए गए जांच में खेत में लगभग 250 गांजा के पेड़ लगाने की जानकारी सामने (Pune Crime) आई।

 

साहेब हुलगप्पा म्हेत्रे (Saheb Hulgappa Mhetre) (उम्र 20) चेतन मारुती मोहोल (Chetan Maruti Mohol) (उम्र 27, नि. कोथरुड) को पहले जाल बिछाकर गिरफ्तार किया गया। उनसे विस्तृत पूछताछ की गई तो वाघोजी खेडेकर (Waghoji Khedekar) (उम्र 35) व इंदुबाई खेडेकर (Indubai Khedekar) (65) का नाम सामने आया। इस मामले में कोथरुड पुलिस थाने (Kothrud Police Station) में एफआईआर (FIR) दर्ज किया गया है।

 

पुणे (Pune) में हो रहे गांजा तस्करी की पृष्ठभूमि पर पुलिस द्वारा गांजा (Hemp) की तस्करी करनेवालों की जानकारी ली जा रही है। इस बीच एंटी नारकोटिक्स सेल (Anti Narcotics Cell) के पुलिस निरीक्षक विनायक गायकवाड (Police Inspector Vinayak Gaikwad) को सीमा में पेट्रोलिंग के दौरान कोथरुड परिसर में दो व्यक्ति के पास गांजा होने की जानकारी मिली थी। पुलिस ने जाल बिछाकर चेतन और साहेबा को हिरासत में लिया और उसकी तलाशी ली। उस समय उनके पास से आधा किलो गांजा मिला। इस बारे में विस्तृत जांच की तो उन्होंने बताया कि वे मुलशी तालुके के आंबेटवेट गांव से गांजा लाए हैं।

 

इसके अनुसार पुलिस (Police) ने गांव में जाकर पूछताछ किया तो गवलीवाडा के खेडेकर परिवार के पास गांजा होने की जानकारी मिली।

 

पुलिस ने खेडेकर के घर पर छापा (Raid) मारकर 18 किलो गांजा जब्त किया है। उन्होने ही इन दोनों को गांजा बेचा था। पुलिस ने जब उनसे पूछताछ की तो गांजे की खेती दिखाई। खेत में देखा तो पता चला कि उन लोगों ने बड़े पैमाने पर गांजा लगाया था। इसके अनुसार पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार (Arrest) किया।

 

Pune Crime | डॉक्टर को ऑनलाइन रेड वाइन मंगाना पड़ा महंगा; 3 लाख की ठगी

You might also like

Comments are closed.