Pune Crime | पुणे में महिला डॉक्टर के सुखी विवाहित जीवन में घोला जहर; जबरन NUDE होने को कहा और…

पुणे (Pune News) : गुजरात के एक युवक ने पुणे (Pune Crime) में विवाहित महिला डॉक्टर के साथ विकृत करतूत की है। आरोपी युवक ने वीडियो कॉल (Video Call) पर पीड़िता (Victim) को जबरन नंगा होने को मजबूर किया। साथ ही संबंधित वीडियो इंटरनेट पर वायरल किया (Pune Crime) है। आरोपी यहीं नहीं रुके, बल्कि अश्लील वीडियो भेजकर पीड़िता के पति को बदनाम करने की कोशिश भी की। पीड़िता ने वाकड थाने (Wakad Police Station) में मामला दर्ज कराया है। पुलिस (Police) घटना की आगे जांच कर रही है।

 

आरोपी की पहचान गुजरात के वडोदरा जिले के अतलदरा निवासी प्रणव अरविंद पांचाल (Pranav Arvind Panchal) के रूप में हुई है। 36 वर्षीय पीड़िता ने वाकड थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस के मुताबिक पीड़िता शादीशुदा है और वह एक डॉक्टर है। इसी बीच पीड़िता की कुछ दिन पहले आरोपी प्रणब पांचाल (Pranab Panchal) से पहचान हुई थी।

 

आरोपी पांचाल ने पीड़िता (Victim) का विश्वास जीत लिया और उसे शादी का झांसा दिया। वॉट्सऐप से वीडियो कॉल कर जबरदस्ती उसे कपड़े उतारने के लिए भी कहा। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता का अश्लील वीडियो (Porn Video) अपने मोबाइल में स्क्रीन रिकॉर्ड कर लिया। आरोपी यहीं नहीं रुका, बल्कि पीड़िता की ईमेल आईडी (E mail ID) पर अश्लील वीडियो भेज दिया। साथ ही उसके पति को भी वीडियो भेजकर बदनाम करने की कोशिश की।

 

पीड़िता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि आरोपी ने वीडियो भेजकर उसके परिजनों को बदनाम करने की धमकी दी थी। वादी डॉक्टर की छह महीने पहले शादी हुई थी और घटना 2 मार्च 2020 से 8 अक्टूबर 2021 के बीच की है। पीड़िता वाकड थाने (Wakad police station) पहुंची और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। वाकड पुलिस (Wakad Police) तकनीकी जानकारी के आधार पर घटना की जांच कर रही है |

 

Pune Crime | पुणे में किराये के फ्लैट में ऑनलाइन जुए का अड्डा! छापा मारनेवाले पुलिस के साथ धक्का मुक्की, 7 लोगों को किया गया गिरफ्तार

You might also like

Comments are closed.