Pune Crime | शादी के तिलक समारोह से पहले ही 20 वर्षीय युवक को उतारा मौत के घाट

पुणे : Pune Crime | शादी के तिलक समारोह से पहले ही एक युवक पर सरे राह दिनदहाड़े तलवारों से वार कर मौत (Death) के घाट उतार दिया गया। रविवार को पुणे (Pune Crime) में हुई इस वारदात का खुलासा करने के साथ पुणे पुलिस की क्राइम ब्रांच पुलिस (Pune Police Crime Branch) ने दो घंटे में ही17 वर्षीय दो नाबालिगों को हिरासत में लिया है। इसके अलावा अलंकार पुलिस (Alankar Police) ने भी एक आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) किया है।

 

इस वारदात में मृतक का नाम अनिल राजेंद्र जाधव (Anil Rajendra Jadhav) (21, निवासी डहाणूकर कॉलोनी, पुणे) है।जांच में पता चला है कि, अनिल घर के रास्ते में हमेशा आरोपियों से गाली गलौज कर सिगरेट के पैसे मांगता था और पैसे नहीं देने पर वह उनके साथ मारपीट करता था। उसकी लगातार प्रताड़ना के चलते इन नाबालिगों ने उसकी हत्या (Murder) कर दी। अलंकार जैसे पुणे के संभ्रांत इलाके में हुए इस हत्याकांड को देखने वाले नागरिक सहम गए।

 

अनिल की शादी तय हुई थी, उसके तिलक का कार्यक्रम रविवार रात को था। इसके चलते उसके घर पर काफी चहल-पहल थी। इसी बीच अनिल अपनी बहन को छोड़ने लक्ष्मीनगर आ गया था। वह अपनी बहन को छोड़कर बाइक से जा रहा था। जब वह केफिप्टी रोड पर पोटनिस क्षेत्र से गुजर रहा था, तभी दोपहिया वाहन पर सवार तीन लोगों ने उस पर कोयता और तलवारों से हमला कर दिया। कुछ ही पलों में वह खून से लथपथ होकर वहीं ढेर होकर गिर गया। उसके बाद ये तीनों वहां से भाग गए थे। इस बीच इस घटना से इलाके में काफी हड़कंप मच गया।  हालांकि हत्या किसने और क्यों की यह समझ नहीं आ रहा है।

 

क्राइम ब्रांच हमलावरों की तलाश कर रही थी। उस समय पुलिस अमलदार राजेंद्र लांडगे (Police Officer Rajendra Landge) को अपने मुखबिर के माध्यम से जानकारी मिली कि हत्या दो नाबालिगों ने की है, जो चांदनी चौक में थे। इस सूचना की पुष्टि करते हुए इलाके में जाल बिछाया गया और दोनों को पकड़ लिया गया। हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो दोनों ने कहा कि अनिल आकर हमें सिगरेट और पेट्रोल के लिए पैसे मांगता, गालियां देता था। समय-समय पर उनसे मारपीट भी कर रहा था। दो महीने पहले उनके बीच हुए विवाद के बाद अनिल जाधव ने अपने साथियों की मदद से उन्हें पीटा था।  इसी को ध्यान में रखकर उन्होंने अनिल की हत्या की है। सहायक आयुक्त गजानन तोम्पे (Assistant Commissioner Gajanan Tompe) के मार्गदर्शन मे फिरौती विरोधी दस्ते 1 द्वारा यह कार्रवाई की गई।

 

 

 

Pune Crime | किशोर पर यौनाचार के आरोपियों से एक किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म की वारदात उजागर

 

Pune Crime | रिश्वतखोरी मामले में नगर निगम के दो लिपिक सस्पेंड

You might also like

Comments are closed.