Pune Crime | पुणे के बावधन में दृश्यम स्टाइल में पत्नी के प्रेमी को रास्ते से हटाया,  शव को हाथ भट्टी में जलाया; पुणे की चौंकाने वाली घटना 

पुणे/पिंपरी : पत्नी के साथ अनैतिक संबंध के कारण पति ने पत्नी के प्रेमी की हत्या कर शव कजो हाथभट्टी में डालकर जलाने की चौंकाने वाली घटना पुणे (Pune Crime) के पिंपरी-चिंचवड़ (Pimpri-Chinchwad) में घटी है।  आरोपी ने पुलिस को भ्रमित करने के लिए दृश्यम फिल्म में दिखाई गई स्थिति निर्माण करने का प्रयास किया। यह घटना पिंपरी चिंचवड़ (Pune Crime) के हिंजवडी पुलिस स्टेशन (Hinjewadi Police Station) की सीमा में बावधन में हुई है।  इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया गया है।

ऐसे की हत्या

पुलिस (Police) से मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों में से एक का संदिग्ध की पत्नी का युवक के साथ अनैतिक संबंध (Immoral Relationship) होने का शक था।  12 अक्टूबर की रात आरोपी ने अपनी पत्नी के मोबाइल पर दो मिस्ड कॉल देखा।  वह युवक के मोबाइल से आया था। इसे लेकर जब उसने पत्नी से पूछा और इसके बाद घर से चला गया।  उसी रात वह युवक उसकी पत्नी से मिलने आया था।  इसी दौरान आरोपी और उसके दो दोस्तों ने तेज़ धार  हथियार से युवक पर वार (Pune Crime) किया। इसके बाद उरवड़े के एक दारु   हाथभट्टी में डालकर युवक का शव जला दिया।  घटना  के बाद आरोपी मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) भागने से पहले पुलिस को  भ्रमित करने का प्रयास किया।

चप्पल की वजह से आरोपी पुलिस की जाल में फंसे

मृतक युवक की मां ने 22 अक्टूबर को बेटे के लापता होने  की शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने तीनों आरोपियों पर शक जताया था।  इन तीन में से एक आरोपी बावधन  में रहता है।  ;आरोपी के घर के बाहर महिला ने बेटे का चप्पल देखकर संदेह  जताया था।  इसके बाद इस हत्याकांड (Massacre) से पर्दा उठा।
राख पास की नाली में फेंका

आरोपियों ने युवक की हत्या (Murder) कर उसका शव दारु हाथ भट्टी में जला दिया।  शव के पूरी तरह जल जाने  के बाद उसके हाड एयर कुछ वर्ष पहले डॉक्टर दवारा उसके पैर में लगाए गए लोहे का रॉड के साथ एक बकरी को मारकर उसे बोरे में भरा।   इसके बाद यह बोरी पास के नाले में फेंक दी।  ताकि पुलिस (Police) को भ्रमित किया जा सके।  आरोपी ने जहां रॉड डाला था  उसे पुलिस ने बरामद कर लिया है।

 

 

Pune Crime | मात्र 4 हजार के लिए घोंट दिया गला, 2 किन्नर गिरफ्तार

You might also like

Comments are closed.