Pune Crime | सोसायटी का विवाद! 60 वर्षीय व्यक्ति ने पड़ोसी पर जानलेवा हमला किया

पुणे : Pune Crime | सोसायटी में जलापूर्ति (Water Supply) व अन्य कारणों पर हुए विवाद में एक 60 वर्षीय व्यक्ति ने लोहे के रॉड (Iron Rod) से सिर पर वार कर एक व्यक्ति को जान से मारने की कोशिश (Pune Crime) की।

 

इस मामले में भारती विद्यापीठ पुलिस (Bharti Vidhyapeeth Police) ने प्रमोद गुलाबराव राक्षे (Pramod Gulabrao Rakshe) (उम्र 60, नि. विघ्नहर्ता कॉम्प्लेक्स, मांगडेवाडी, कात्रज) को गिरफ्तार (Arrest) किया है।

 

इस मामले में सूर्यकांत भानुदास सितापुरे (Suryakant Bhanudas Sitapure) (उम्र 40) ने भारती पुलिस थाने में शिकायत दी है। इस बारे में पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता सितापुरे और प्रमोद राक्षे विघ्नहर्ता कॉम्प्लेक्स (Vighnaharta Complex) में रहते हैं। दो से तीन महीने पहले दोनों के बीच जलापूर्ति व अन्य कारणों पर विवाद हुआ था। रविवार रात पौने 11 बजे के आसपाद सूर्यकांत सितापुरे बिल्डिंग के पार्किंग में  थे तभी पुराने विवाद के कारण राक्षे ने पीछे से आकर उनके सिर पर लोहे के रॉद से वार किया (Pune Crime)।

 

वे पीछे मुड़े तो राक्षे ने उनके सिर पर दो बार वार करते हुए कहा कि तुम्हे मार डालूंगा, तुम्हें छोड़ूंगा नहीं। उनकी पत्नी बीचबचाव में आई तो उनके साथ भी गाली गलौज किया। पुलिस ने हत्या की कोशिश (Attempt To Kill) का मामला दर्ज कर प्रमोद राक्षे को गिरफ्तार किया है।

 

Pune Crime | पुणे में सौतेले बाप ने की दरिंदगी! 16 वर्षीय लड़की को धमकाकर बार-बार किया बलात्कार

Pune Crime | पुणे में चरित्र पर संदेह कर 26 वर्षीय पत्नी की हत्या! शव को साड़ी में लपेटकर कात्रज बायपास पर फेंक दिया

पहले की दुश्मनी में एक गैंग ने युवक पर किया जानलेवा हमला, कोथरुड के सुतारदरा की घटना

You might also like

Comments are closed.