Pune Crime | पुणे के उंड्री में कंपाउंडर की लोहे की रॉड से पिटाई ; इंजेक्शन सहित 13 हज़ार का माल लूट लिया

पुणे : पुणे समाचार ऑनलाइन (Punesamachar Online) – Pune Crime | पुणे के उंड्री (Undri) परिसर में इंडस हॉस्पिटल में मध्यरात्रि चार लोगों ने प्रवेश कर हॉस्पिटल में डाका डाला। 4 अज्ञात लोगों ने डाका डालने के लिए हॉस्पिटल के कम्पाउण्डर की रॉड से पिटाई (Pune Crime) की और कैश व इंजेक्शन लूट लिए।

हॉस्पिटल में उपचार के बहाने आये चार लोगों ने हॉस्पिटल के कर्मचारी के साथ मारपीट (Beating) कर मेडिकल काउंटर से कैश और इंजेक्शन सहित 13 हज़ार का माल लूट लिया (looted goods worth 13 thousand) । यह घटना पुणे के उड्री के इंडस हॉस्पिटल (Indus Hospital) में गुरुवार 22 जुलाई की मध्यरात्रि 12 बजे घटी। इस मामले में कोंढवा पुलिस स्टेशन (Kondhwa Police Station) में केस दर्ज किया गया है।

इस मामले में हॉस्पिटल के 24 वर्षीय कंपाउंडर ने शनिवार को शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की मध्यरात्रि सवा 12 बजे बाइक पर चार लोग हॉस्पिटल आये। आरोपियों ने कहा कि उनके पांव में जख्म है और इसका उपचार कराना है। शिकायतकर्ता जब सामान ढूंढ रहे थे तभी आरोपियों ने मेडिकल काउंटर से 8 हज़ार रुपए कैश, इंजेक्शन व दवाइयां सहित 13 रुपए का माल जबरन छीन लिया। शिकायतकर्ता ने इसका विरोध किया तो उसमे से एक ने उसके सिर पर कुर्सी फेंक दिया। जबकि अन्य आरोपियों ने पाइप से शिकायतकर्ता की पिटाई कर दी। शिकायतकर्ता ने अपना उपचार कराने के बाद शनिवार को कोंढवा पुलिस स्टेशन में इस मामले में शिकायत दर्ज करा दी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। अभी तक आरोपी पकडे नहीं गए है। पुलिस परिसर के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

Web Title : Pune Crime | compounder beaten with iron rod in pune looted cash worth rs 8000 and some injections

konkan railway recruitment 2021 | कोंकण रेलवे में सिविल इंजीनियर्स की पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

yashika aanand | महाराष्ट्र : महाबलीपुर में अभिनेत्री याशिका आनंद दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी, दोस्त की मौके पर ही मौत

Buldana Crime | बुलडाणा में महिला पुलिस कर्मचारी की न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

You might also like

Comments are closed.