Pune Crime |  मुफ्त बिर्याणी नहीं देने पर होटल मैनेजर पर कोयते से वार ; पुणे के सिंहगढ़ रोड परिसर की घटना

पुणे : Pune Crime |होटल में मुफ्त बिर्याणी नहीं देने पर तीन लोगों ने मिलकर होटल मैनेजर पर कोयते से वार कर उन्‍हें जख्‍मी (attempt to murder) कर दिया और होटल में तोड़फोड़ (Pune Crime) की. इस मामले में लक्ष्‍मण मरीबा सोनवणे (उम्र 24, नि . हैप्‍पी कॉलोनी, गोसावी बस्‍ती, कोथरूड ) ने सिंहगढ़ रोड पुलिस स्‍टेशन (Sinhagad Road Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है.

शिकायत के आधार पर पुलिस ने बाला, तेजा, सत्‍या वानखेड़े के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. यह घटना हिंगणे खुर्द के रिबेल फुल्‍डर्स प्रा. लि. होटल में शनिवार की रात 11 बजे हुई.

इस घटना को लेकर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लक्ष्‍मण सोनवणे रिबेल फुल्‍डर्स होटल के बाहर खड़ा था. इस दौरान आरोपियों ने होटल के मैनेजर बिरास्‍वर दास से मुफ्त में बिर्याणी मांगा. मैनेजर ने बिर्याणी देने से मना कर दिया. इस पर आरोपियों ने उन पर कोयते से वार कर उन्‍हें जख्‍मी कर दिया. जबकि सत्‍या वानखेड़े ने कीचन में रखे फ्रीज पर कोयता मारकर उसे नुकसान पहुंचाया. तेजा ने गल्‍ले में हाथ डालकर 940 रुपए निकाल लिए. इसके बाद वापस जाते वक्‍त होटल के सामान पर पत्‍थर मारकर नुकसान पहुंचाया. पुलिस ने लूटपाट का केस दर्ज कर लिया है. पुलिस सब इंस्‍पेक्‍टर संपकाल मामले की जांच कर रहे है.

 

Pune Crime | पुणे के वड़गांव शेरी में जान देने की ध्‍मकी देकर 13 वर्षीय लड़की से बलात्‍कार ; चंदननगर पुलिस द्वारा 19 वर्षीय युवक गिरफ्तार

Pune Crime | पुणे-सोलापुर हाईवे के पास 26 वर्षीय किन्‍नर की नृशंस हत्या

Mayor Murlidhar Mohol | पुणे के महापौर मुरलीधर मोहोल ट्विटर पर हुए लखपति, मोहोल देश के महानगरों में सर्वाधिक फॉलोअर्स वाले महापौर बने

 

You might also like

Comments are closed.