Pune Crime | पुणे के मार्केटयार्ड में अनार पैकिंग को लेकर युवक पर तलवार से वार; जान से मारने की कोशिश करनेवाले 5 लोग गिरफ्तार

पुणे (Pune News) : Pune Crime | मार्केटयार्ड (Marketyard) में अनार पैकिंग के काम पर आए युवक को कहा कि तुम्हारी वजह से हमारे लड़के को रोजगार नहीं मिल रहा है और तलवार से वार कर जान से मारने की कोशिश की। इस मामले (Pune Crime) में मार्केटयार्ड पुलिस (Marketyard Police) ने 6 लोगों पर हत्या (Murder Attempt) की कोशिश करने का गुनाह दर्ज कर पांच लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया है।

 

अतुल शिंदे (Atul Shinde) (उम्र 27), तौसीक खान (Tausik Khan) (उम्र 27), जहीर शेख (Zaheer Sheikh) (उम्र 28), विकास ढवले (Vikas Dhawale) (उम्र 27), सायबा कोली (Saiba Koli) (उम्र 26) गिरफ्तार किए गए लोगों के नाम हैं।

 

इस मामले में आतिश गुलाब शिरसाट (Atish Gulab Shirsat) (उम्र 23, नि. आंबेडकर नगर, मार्केट यार्ड) ने मार्केटयार्ड पुलिस थाने (Marketyard Police Station) में शिकायत दी है। यह घटना आंबेडकर नगर स्थित गैस गोडाउन (Pune Crime) के पास रविवार सुबह दो बजे के आसपास हुई।

 

इस बारे में पुलिस (Police) द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार मार्केटयार्ड (Marketyard) में अनार का बड़ा व्यापार चलता है। किसानों की ओर से आए अनार को बॉक्स में रखने और उसकी पैकिंग करने के लिए सुबह से ही कई लोगों की जरूरत होती है। आतिश शिरसाट व उसके साथ कुछ लड़के यह काम करते हैं। साथ ही आरोपी बिबवेवाडी व आंबेडकरनगर में रहते हैं। पैकिंग के लिए ज्यादा लोग आने के हर किसी को रोजाना रोजगार नहीं मिल पाता है। रविवार को बड़े पैमाने पर माल आता है।

 

इसलिए पैकिंग का काम करनेवाले इन युवकों में काम को लेकर विवाद शुरू था। आतिश शिरसाट रविवार सुबह काम के लिए जा रहा था उस समय आरोपी उसकी राह देख रहे थे। कल से तुम अपने दोस्तों के साथ अनार पैकिंग के काम के लिए मत आना। तुम्हारी वजह से हमारे लड़के को काम नहीं मिलता है, ऐसा कहते हुए उन लोगों ने शिरसाट के साथ गाली गलौज किया। उसके बाद शिरसाट के सिर पर, पीठ पर तलवार से वार कर जान से मारने की कोशिश की। सहायक पुलिस निरीक्षक मुंढे (Assistant Police Inspector Mundhe) इस मामले की जांच कर रहे हैं।

 

Pune Crime | पुणे में 30 वर्षीय युवक की सुबह-सुबह हत्या; कोंढवा की घटना

You might also like

Comments are closed.