Pune Crime | अवैध रूप से ऋण देनेवाला व्यवसायी गिरफ्तार; क्राइम ब्रांच के एंटी एक्सटॉर्सन सेल की टीम ने की कार्रवाई

पुणे (Pune News) : अवैध ऋण देनेवाले एक निजी क्यवसायी (Pune Crime) को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) किया है।  कैलास  उर्फ अप्पा बाबुराव बिबवे (Kailasa Baburao Bibway) (नि. महेश सोसायटी, बिबवेवाडी) को गिरफ्तार किया गया है। यह कार्रवाई एंटी एक्सटॉर्सन सेल (Anti-extortion cell) ने किया है। इस मामले में बिबवे के खिलाफ सावकारी अधिनियम की धारा के तहत एफआईआर (FIR) दर्ज किया गया (Pune Crime) है।

 

इस बारे में विस्तृत जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता को पैसों की जरूरत थी। शिकायतकर्ता ने कैलास बिबवे (Kailas Bibway) से मार्च 2018 में 25 हजार रुपये लिए थे। बिबवे ने उसे 10 प्रतिशत ब्याज पर यह ऋण दिया था। शिकायतकर्ता ने हर महीने उसे ब्याज भी दिया था। उसके बाद बिबवे ने शिकायतकर्ता से और पैसे देने की मांग की। मूल राशि व ब्याज (Interest) चुकाने के बाद भी बिबवे धमकाता था।

 

इस बीच इसके बाद शिकायतकर्ता व्यवसायी से परेशान होकर पुलिस (Police) के पास गया और बिबवे के खिलाफ शिकायत दर्ज की। इसके बाद फिरौती (Ransom) विरोधी दस्ते ने कैलास बिबवे को हिरासत में लिया।

 

यह कार्रवाई फिरौती विरोधी दस्ते के पुलिस निरीक्षक बालाजी पांढरे (Police Inspector Balaji Pandhare) के मार्गदर्शन में उपनिरीक्षक श्रीकांत चव्हाण (Sub-Inspector Shrikant Chavan), संपत औचारे (Sampat Auchare), सुरेंद्र जगदाले (Surendra Jagdale), शैलेश सुर्वे (Shailesh Surve), विनोद सालुंके (Vinod Salunke), विजय गुरव (Vijay Gurav), राहुल उत्तरकर (Rahul Uttarkar) ने की है।

 

Pune Crime | पुणे के चाकण में चाकू से धमकाकर दिन-दहाड़े  दो युवकों का अपहरण, Google Pay दवारा डेढ़ लाख की फिरौती वसूली

Pune Crime | पुणे के जेजुरी में किन्नर के भेष में चोरी करने वाले ढोंगी को पुलिस ने गिरफ्तार किया

You might also like

Comments are closed.