Pune Crime | अल्नेश सोमजी के खिलाफ एक और शिकायतकर्ता सामने

पुणे (Pune News) : Pune Crime | निवेश किए गए रकम पर 24 प्रतिशत रिफंड देने का झांसा दिखाकर निवेशकों के साथ साढ़े तीन करो‌ड़ रुपये का ठगी (Fraud) करने के मामले में अल्नेश अकील सोमजी (Alnesh Aqeel Somji) की पुलिस कस्टडी (Police Custody) में 3 दिनों की बढोतरी की है। उसकी पत्नी डिंपल सोमजी (Dimple Somji) को भी 12 दिन की न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश दिया (Pune Crime) है।

 

निवेशकों द्वारा ठगी मामले (Fraud Case) में शिकायत दर्ज कराने के बाद अल्नेश सोमजी व डिंपल सोमजी फरार हो गए थे। पुलिस ने लुक आऊट नोटिस (Look Out Notice) जारी किया था। दिल्ली एयरपोर्ट (Delhi Airport) पर दोनों को पकड़ा गया था। फिरौती विरोधी दस्ते ने दिल्ली में गिरफ्तार (Arrest) किया था। कोर्ट ने 8 नवंबर तक पुलिस कस्टडी दी थी।

 

उसकी पुलिस कस्टडी खत्म होने के बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया था। इसके बाद एक और शिकायतकर्ता सामने आया है। उसके वकील ने कहा है कि सोमजी ने उसके साथ ठगी (Fraud) की है। सोमजी के फर्म का कागजात जब्त करना है। साथ ही निवेशकों की रकम जब्त करना है, ऐसा कहते हुए पुलिस कस्टडी (Police Custody) में बढोतरी करने की मांग पुलिस ने की।

इसके अनुसार कोर्ट (Court) ने अल्नेश सोमजी की कस्टडी में 3 दिन की बढ़ोतरी की है। वहीं डिंपल सोमजी को न्यायालयीन कस्टडी (Court Custody) के लिए येरवडा जेल (Yerwada Jail) में भेज दिया गया है।

 

 

Pune | पुणे के आंबेगाव में तेंदुए द्वारा  दो वर्ष के बच्चे को उठाकर ले जाने का संदेह; बच्चा अचानक गायब हुआ

Pune Crime | 16 साल की लड़की के साथ 19 साल के लड़के का प्रेम संबंध, नाबलिग के मां बनने पर युवक फंसा

Pune Crime | पुणे की बड़ी सोसाइटी में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश; बिबवेवाडी पुलिस ने दो एजेंट को किया गिरफ्तार

You might also like

Comments are closed.