Pune Crime | पुणे के वाकड में छेड़छाड़ करने के बाद आरोपी पुलिस को कॉल करने वाली युवती का फ़ोन छीनकर भागा 

पिंपरी : Pune Crime | युवती को मैसेज कर दोस्ती करने के लिए कहा. साथ ही युवती जहां काम करती है वहां जाकर  हंगामा मचाया।  इस दौरान युवती जब पुलिस को कॉल कर रही थी आरोपी उसके हाथ से मोबाइल छीनकर फरार हो गया।  फरवरी से 26 सितंबर 2021 के बीच  वाकड (wakad) में यह घटना हुई.

आरोपी का नाम ऋषिकेश गायकवाड़ (नि – नेरे, तालुका -मुलशी ) है।  इस मामले में 22 वर्षीय युवती ने रविवार 26 सितंबर को वाकड पुलिस स्टेशन  शिकायत दर्ज कराई है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता को बार-बार फ़ोन करके व मैसेज भेजकर आरोपी उसे परेशान कर रहा था।  इस वजह से युवती ने आरोपी का नंबर ब्लॉक कर दिया था।  इसके बाद भी आरोपी अलग-अलग नंबर से मैसेज और फ़ोन कर उसे धमकी दे रहा था।  आरोपी युवती पर  दोस्ती करने के लिए दबाव डाल रहा था।
शिकायतकर्ता युवती 26 सितंबर को अपने काम की जगह पर गई थी. वहां आरोपी पहुंच गया। आरोपी ने युवती के बदन पर कागज का टुकड़ा फेंका।  आरोपी ने कहा कि मुझसे तुम्हे परेशानी क्या है ? और हंगामा करने लगा।  इसलिए युवती ने पुलिस को कॉल करने के लिए अपना फ़ोन निकाला। लेकिन आरोपी  उसका 7 हज़ार का मोबाइल छीनकर फरार हो गया।

 

Pune Crime | ‘वास्तु शोध’ के बिल्डर कुलकर्णी भाइयों पर ठगी का एक और केस दर्ज 

Pune Crime | सस्ते घर का विज्ञापन देकर ग्राहकों से ठगी (cheating) करने के मामले में वास्तु शोध के कुलकर्णी भाइयों पर एक और केस दर्ज (Pune Crime) किया गया है।

You might also like

Comments are closed.