Pune Crime | ब्रेकअप के बाद गर्लफ्रैंड की न्यूड वीडियो कर दी वायरल

पिंपरी : Pune Crime | आईटी कंपनी (IT company) में कंप्यूटर इंजीनियर के पद पर कार्यरत एक युवक द्वारा ब्रेकअप के बाद अपनी प्रेमिका का नग्न वीडियो (nude videos) उसके दोस्त और परिचितों को भेजकर वायरल किये जाने की चौंकानेवाली घटना पिंपरी चिंचवड़ (Pimpri Chinchwad) में सामने आई है।  इस मामले (Pune Crime) में 29 वर्षीय लड़की ने अपने 27 वर्षीय प्रेमी के खिलाफ सांगवी पुलिस (Sangvi Police) में शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में खास बात यह है कि दोनों उच्च शिक्षित हैं और पुणे की एक आईटी कंपनी में कंप्यूटर इंजीनियर के तौर पर काम कर रहे हैं।

 

 

इस बारे में सांगवी पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी और पीड़िता पुणे की एक नामी कंपनी में साथ काम कर रहे थे। वे पहले दोस्त थे, बाद में यह दोस्ती प्यार में बदल गई। उनकी शादी भी होने वाली थी। वर्क फ्रॉम होम (work from home) के कारण वे एक दूसरे से दूर हो गए। दोनों व्हाट्सएप चैटिंग और वीडियो कॉल के जरिए रोजाना संपर्क में रहते थे। इसी बीच आरोपी  ने पीड़िता से कहा कि हम वैसे भी शादी करने जा रहे हैं और आप अपना न्यूड वीडियो निकाल कर भेज दें। युवती ने उसे हां कहते हुए न्यूड वीडियो भेजा था।

 

 

इसी बीच किसी कारण से उनका ब्रेकअप हो गया और युवती ने दूसरे युवक से दोस्ती कर ली। इसी के गुस्से में आरोपी युवक ने अपनी प्रेमिका की नग्न वीडियो उसकी दोस्त व परिचितों को भेज दिया। इस मामले की जानकारी मिलने के बाद लड़की ने सांगवी पुलिस (Sangvi Police) में शिकायत दर्ज कराई है। इसके अनुसार पुलिस (Police) ने आरोपी युवक के खिलाफ भारतीय दंड विधान (Indian Penal Code) की धारा 354 (क), 500, 506, सूचना तकनीक कानून की धारा 37 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। सांगवी थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुनील टोनपे (Senior Police Inspector Sunil Tonpe) ने कहा कि मामले में आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) नहीं किया गया है और उसकी तलाश जारी है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि यदि प्रेम प्रसंग या दोस्ती में नग्न वीडियो की मांग की जाए तो उसे खारिज कर दिया जाए और संबंधित व्यक्ति से संपर्क न करें। भले ही अब इंटरनेट का जमाना है लेकिन इस्तेमाल सोच-समझकर करना चाहिए।

 

 

 

 

Pune Crime | पुणे की 27 वर्षीय युवती को बेहोशी की दवाई देकर लगातार 4 दिनों तक यौन शोषण; मुंढवा के केशव नगर की घटना

 

Pune News | पुणे रेल मंडल पर बिना टिकट यात्रा करते पाए गए लोगों से 1 करोड़ का जुर्माना वसूला गया

You might also like

Comments are closed.