Pune Crime | पुणे के हड़पसर में ब्रेकअप के बाद भी युवती से शादी की जिद! तुम्हारा फोटो वायरल कर दूंगा, माता-पिता को मार डालने की धमकी ; मजनू गिरफ्तार 

पुणे (Pune News) : ब्रेकअप होने के बाद भी युवती का पीछा कर युवती को धमकाया कि शादी नहीं की तो तुम्हारा फोटो वायरल (Pune Crime) कर दूंगा।  माता-पिता को जान से मार देने की धमकी देने (Pune Crime) वाले मजनू के गले में हार पड़ने के बजाय हाथ में हथकड़ी लग गई है।  हड़पसर पुलिस (Hadapsar Police) ने करण अनिल राजपूत (Anil Rajput) (उम्र 27, नि – भेकराईनगर ) नामक मजनू को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है।

इस मामले में एक 28 वर्षीय युवती ने हड़पसर पुलिस स्टेशन (Hadapsar Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है।  शिकायतकर्ता और आरोपी के बीच प्रेम संबंध था।  लेकिन कुछ दिन पहले युवती ने आरोपी से ब्रेकअप कर लिया था।  इसके बावजूद करण उसका पीछा कर उसके करीब आने का प्रयास कर रहा था।  लड़की ने इसका रिस्पांस नहीं दिया और उसे समझाया।
इसके बाद करण ने गुरुवार की रात साढ़े 11 बजे युवती पर हाथ से मारपीट कर धमकाया कि मेरे मोबाइल में तुम्हारा फोटो है।  तुम मेरे साथ शादी कर लो।  नहीं तो मैं यह फोटो वायरल (Photo Viral) कर दूंगा।  तुम धंधेवाली हो।  तुम्हारा रेट क्या है। इस तरह की भद्दी बातें कर धमकाया कि तुम्हें मार डालूंगा।  तुम्हारे माता-पिता को भी मार डालूंगा। सहायक पुलिस इंस्पेक्टर थोरात (Assistant Police Inspector Thorat) मामले की जांच कर रहे है।

 

 

Pune Crime | पुणे के धनकवडी में महिला को दिवाली कार्यक्रम में जाना साढ़े चार लाख रुपए महंगा पड़ा , जाने मामला

Pune Crime | पुणे के मुंढवा में रहने वाले IAS अधिकारी के घर से खुलेआम चोरी ! लक्ष्मी पूजन के लिए रखा डेढ़ किलो सोने का गहना गायब ; मची खलबली

You might also like

Comments are closed.