Pune Crime | पुणे के हवेली तालुका के कोरेगांव मूल गांव  में सीबीआई का अधिकारी बताकर सीनियर सिटीज़न का अपहरण, मारपीट और लूटपाट; महिला सहित दो पर केस दर्ज 

कोरेगांव मूल गांव में सीनियर सिटीज़न का अपहरण

पुणे (Pune News), 16 अगस्त : Pune Crime | सीबीआई (CBI) का अधिकारी बताकर घर में घुसकर लैपटॉप, मोबाइल, डॉक्युमेंट्स कब्जे ले लेकर सीनियर सिटीज़न (senior citizen) नागरिक का अपहरण (kidnapping) कर मारपीट (assault) करने की घटना सामने आई है।  इस मामले (Pune Crime) में लोणी कालभोर पुलिस (Loni Kalbhor Police) ने एक महिला समेत दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

 

इस मामले में हवेली तालुका के कोरेगांव मूल गांव के एक 62 वर्षीय नागरिक ने लोणी कालभोर पुलिस स्टेशन (Loni Kalbhor Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है।  इस घटना को लेकर पुलिस (Police) से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता के घर पर रेशमा शेख (reshma sheikh) व एक व्यक्ति 12 अगस्त की सुबह साढ़े 6 बजे घुस गए।
उन्होंने कहा कि हम सीबीआई से है।  इसके बाद घर का लैपटॉप, मोबाइल, कार का स्टार्टर, डॉक्युमेंट्स व बैंक के डॉक्युमेंट्स सहित 31 हज़ार का माल  कब्जे में ले लिया। इसके बाद शिकायतकर्ता को लात  घूसों से मारा। धमकाते हुए डेढ़ लाख रुपए मांगे।  पैसे नहीं देने पर झूठे केस दर्ज कराने की धमकी दी।
साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी।  इसके बाद नागरिक को खेड़ शिवपुर छोड़कर फरार हो गए।  सहायक पुलिस इंस्पेक्टर पवार (Assistant Police Inspector Pawar) मामले की जांच कर रहे है।

 

 

 

Murder in Pimpri | पिंपरी के चिंचवड़ स्टेशन के पास अनैतिक संबंध में एक की हत्या, महिला आरोपी गिरफ्तार

Pune News | पानशेत डैम में कार डूबने से पुणे के शनिवार पेठ की समृधि देशपांडे की मौत ; पति और बेटा बाल-बाल बचे

 

 

 

You might also like

Comments are closed.