Pune Crime | कुंजीरवाडी के यात्रा में शामिल होने आए युवक को गुंडे की टोली ने पीटा, योगेश लोंढे, अभिषेक खेंगरे, शुभम धुमाल, करण गावडे पर FIR

पुणे : Pune Crime | कुंजीरवाडी (Kunjirwadi) स्थित गांव की की यात्रा के दौरान दोस्त के घर आए युवक को गुंडो की टोली ने डंडे से पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल (Pune Crime) कर दिया।

 

इस मामले में अजय शाम विश्वकर्मा (Ajay Sham Vishwakarma) (उम्र 21, नि. तरडे रोड, हवेली) ने लोणी कालभोर पुलिस थाने (Loni Kalbhor Police Station) में शिकायत दी है। इस पर पुलिस ने योगेश शांताराम लोंढे (Yogesh Shantaram Londhe), अभिषेक बापू खेंगरे (Abhishek Bapu Khengre) (दोनों नि. कुंजीरवाडी, हवेली), शुभम संदीप धुमाल (Shubham Sandeep Dhumal) (नि. थेऊर फाटा), करण गावडे (Karan Gawade) (नि. म्हातोबाची आलंदी, हवेली) के खिलाफ मामला दर्ज  (FIR) किया गया है। यह घटना कुंजीरवाडी स्थित मालवाडी चौक पर 11 मार्च को रात के 11 बजे हुई। योगेश लोंढे पुलिस के रिकॉर्ड पर दर्ज अपराधी है।

 

कुंजीरवाडी गांव की यात्रा होने के कारण अजय विश्वकर्मा अपने दोस्त शुभम लोंढे के घर खाना खाने के लिए आया था। खाना खा कर घर वापस जाने के लिए निकला था। कुंजीरवाडी में पार्किंग में लगी बाइक को निकाल  (Pune Crime) रहा था तभी आरोपी वहाँ आया। उसने बिना कारण अजय से कहा कि तुम इस चौक पर क्यों आए, दोबारा इस चौक पर मत दिखना, उसके बाद उसे पीटने लगे।

 

इसे देखकर अमर चौधरी व शुभम लोंढे भी बीच में आया। उस समय योगेश लोंढे ने शिकायतकर्ता और शुभम लोंढे को पीटा। अभिषेक खेंगरे ने पत्थर उठाकर अमर चौधरी के सिर पर दे मारा। अन्य ने लात घूसे से पीट-पीट कर शिकायतकर्ता को घायल कर दिया।

 

Pune Crime | सड़क किनारे लगे पेड़ से टकराने के कारण 14 वर्षीय वाहनचालक की मृत्यु, मुंढवा इलाके की घटना

HSC Exam Paper Leak Case | एक और पेपर लीक मामले का खुलासा! 12वीं के  केमिस्ट्री  का पेपर लीक करनेवाला शिक्षक गिरफ्तार

You might also like

Comments are closed.