Pune Crime | पुणे के महालुंगे में ब्याज के पैसों के लिए मारपीट करने की वजह से एक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की 

पुणे (Pune News), 13 सितंबर : ब्याज के पैसे के लिए मारपीट करने की वजह से एक ने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। यह घटना (Pune Crime) महालुंगे परिसर में घटी है। मृतक का नाम धनंजय रेड्डी (Dhananjay Reddy) है. आत्महत्या से पहले उनके दवारा लिखी गई चिट्ठी मिली है। इसमें उन्होंने बताया है कि उन्होंने कई लोगों के ब्याज पर पैसे लिए थे। वे अपना पैसा वापस मांग रहे थे। वह इसके लिए तगादा कर रहे थे।  परेशान कर मारपीट (Pune Crime) कर रहे थे। इन सभी बातों से तंग आकर उन्होंने आत्महत्या की है। चिट्ठी में सूरज नाम का जिक्र किया गया है।

 

पुलिस (Police) ने ब्याज पर पैसे देने वाले सूरज गुरव (Suraj Gurav) को गिरफ्तार कर लिया है।  इस मामले में धनंजय रेड्डी (Dhananjay Reddy) के भाई योगेश रेड्डी (Yogesh Reddy) ने शिकायत दर्ज कराई है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रेड्डी भाई  की  चाकण परिसर में कंपनी है। इसे चलाने के लिए उन्हें पैसों की जरूरत थी। इसके लिए उन्होंने सूरज गुरव से 10 लाख रुपए का कर्ज लिया था। इसके साथ ही अन्य कई लोगों से भी ब्याज पर पैसे लिए थे। लेकिन बीच के दिनों में आर्थिक स्थिति सही नहीं होने की वजह से वह ब्याज के पैसे समय पर वापस नहीं कर पाए। इस वजह से सूरज गुरव ने योगेश को जबरन गाड़ी में बिठाकर उन्हें अपनी जगह पर ले जाकर मारा और धमकाया था।  इससे परेशान होकर उनके भाई धनंजय ने बंद फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली।

 

 

 

Pune Crime | पुणे के दौंड में मेडिकल दुकान से चोरी, चोरों ने 2 मिनट में लाखों रुपए पर हाथ साफ किया (वीडियो)

 

You might also like

Comments are closed.