Pune Crime | पुणे के हडपसर में बेटी से गाली-गलौज करने की वजह  पूछने गए पिता के सिर पर बियर की बोतल से हमला 

पुणे (Pune News) : बेटी के साथ गाली-गलौज (Pune Crime) करने को लेकर सवाल  पूछने पर एक ने लड़की के पिता के सिर पर बियर की बोतल से हमला (Attack) कर उन्हें जख्मी कर दिया।  यह घटना हड़पसर (Hadapsar) के शिंदेबस्ती के अण्णासाहेब मगर स्कूल के पास 2 नवंबर की शाम साढ़े पांच बजे (Pune Crime) हुई।

इस मामले में हड़पसर पुलिस (Hadapsar Police) ने गौरव कांबले (Gaurav Kamble) (उम्र 30, नि – शिंदेबस्ती, हड़पसर ) के खिलाफ केस दर्ज किया है।  इस मामले में एक 40 वर्षीय व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता की बेटी से गौरव कांबले ने गाली-गलौज  की थी।

 

बेटी को गाली देने की वजह पूछने गए पिता पर गौरव नाराज हो गया।  गौरव  ने लड़की के  पिता के साथ भी गाली-गलीज कर बियर की बोतल से उनके सिर पर  हमला कर दिया।  इसके बाद आरोपी ने रॉड से मारपीट की।  इस घटना में शिकायतकर्ता  जख्मी हो गए।  पुलिस हवलदार गव्हाणे (Police Constable Gawane) मामले की जांच कर रहे है।

 

 

 

—————————————————————————————————————————————————

 

Pune Crime | पुणे के पारगांव में जड़ीबूटी से दवा बनाने वाले बेटे दवारा जन्मदाता पिता की नृशंस हत्या

Pune Crime | 25 वर्षीय महिला के पति में शारीरिक अक्षमता ! ससुर ने डायरेक्ट की घिनौनी हरकत, पुणे के हड़पसर परिसर की घटना

Pune Crime | पुणे के फुरसुंगी में ब्रेकअप के बाद प्रेमी ने प्रेमिका के घर जाकर की अजीब हरकत ; पुणे की चौंकाने वाली घटना

पुणे : ब्रेकअप होने के प्रेमी दवारा  प्रेमिका के घर जाकर हंगामा करते हुए धमकी देने की घटना पुणे (Pune Crime) में हुई है।  यह घटना मंगलवार 2 नवंबर की रात 11 बजे फुरसुंगी में हुई।  इस मामले में युवती  ने हड़पसर पुलिस स्टेशन (Hadapsar Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है।  युवती की शिकायत पर पुलिस (Police) ने युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

You might also like

Comments are closed.