Pune Crime | नौकरानी के घर से 61 लाख का माल जब्त 

पुणे (Pune News), 23 सितंबर : Pune Crime | नौकरानी के रूप में काम करते हुए चाय, पानी और खाने में नशीली दवा मिलाकर घर के लोगों के बेहोश होने पर मूल्यवान सामान चुराने वाली एक नौकरानी को वानवडी पुलिस (Wanawadi Police) ने तमिलनाडु से गिरफ्तार (Arrest) किया है। पिछले तीन वर्षों में उसने पुणे (Pune Crime) शहर में इस तरह के 11 से अधिक अपराध किये है। उसके घर की तलाशी में 60 लाख 93 हज़ार 700 रुपए का माल जब्त किया गया है।  इसमें एक हज़ार 250 ग्राम के वजन का मूल्यवान गहना भी शामिल है।

 

गिरफ्तार महिला का नाम शांथी चंद्रन (Shanthi Chandran) (उम्र 43, नि – अन्नाई नगर, वेगनीकल, तमिलनाडु) है. इस मामले में मधुबाला प्रवीण सेठिया (Madhubala Praveen Sethia) (उम्र 60, नि – वानवडी ) ने शिकायत दर्ज कराई है।  शिकायतकर्ता के घर में 8 अप्रैल की शाम चोरी (Theft) हुई थी।  शिकायतकर्ता के घर में काम करने वाली  शांथी  ने अलमारी में रखा 10 लाख 52 हज़ार रुपए कीमत के सोने के गहने चोरी किये थे।  इस मामले की जांच कर रही वानवडी पुलिस ने महिला को तमिलनाडु  (Tamil Nadu) से गिरफ्तार किया है।  चोरी को माल छिपाने और अपराध में मदद करने वाले को पुलिस कस्टडी (Police Custody) देने की मांग सरकारी वकील अंजना नवगिरि (Public Prosecutor Anjana Navagiri) ने की थी।  कोर्ट (Court) ने आरोपियों को 24 सितंबर तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

चोरी का माल घर में छिपाया था

शांथी  दवारा  नौकरानी के रूप में काम करते हुए चाय, पानी और खाने में नशीली दवा मिलाकर घर के लोगों के बेहोश होने पर मूल्यवान सामान और कैश चोरी करने की घटना का खुलासा हुआ है।  उसने 2018 से 2021 के बीच विभिन्न चोरी की घटना में मिले सामान को तमिलनाडु के अपने घर में छिपा कर रखा था । उसने इस तरह से 11 चोरी करने की बात कबूल की है।

बड़ी सोसायटी को बनाती थी निशाना

 शांथी ने पुणे (Pune) शहर के कोरेगांव पार्क, बंडगार्डन, येरवड़ा, खड़क, समर्थ, लष्कर, वानवडी की हाई सोसायटी में नौकरानी के रूप में काम किया है।  वह चार से पांच दिन काम कर परिवार को विश्वास में लेती थी।  इसके बाद उन्हें खाने में नशीली दवा खिलाकर घटना को अंजाम देती थी।

 

 

 

Pune Crime | हडपसर में नाबालिग लड़की को परिवार के साथ जान से मारने की धमकी; तीन गिरफ्तार

Pune Crime | पुणे के मार्केट यार्ड से युवती लापता ; दो दिन में रेलवे लाइन पर मिला शव

You might also like

Comments are closed.