Pune Crime | होटल व्यावसाय में 55 लाख की ठगी, पुणे में रवि अण्णा दांडोली और रमेश भंडारी पर FIR

पुणे : Pune Crime | हिस्सेदारी में शुरू किए होटल व्यवसाय (hotel business) में एक के साथ 55 लाख की ठगी (cheating) का मामला दर्ज करने की घटना सामने आई है। इस मामले में दो लोगों पर वानवडी पुलिस थाने (Wanwadi Police Station) में एफआईआर (FIR) दर्ज किया गया है। यह घटना अगस्त 2017 से जनवरी 2021 के दौरान वानवडी गांव में हुई है।

रवि अण्णा हनुमंद दांडेली (नि. बीटी. कवडे रोड, दलवी नगर पुणे), रमेश शंकरलाल भंडारी (नि. जगताप चौक, वानवडी, पुणे) के खिलाफ ठगी का मामला दर्ज किया गया है। इस बारे में कृष्णा नारायण मणिकल (उम्र 42, नि. ओम सोसाइटी, बीटी कवडे रोड दलवी नगर पुणे) ने वानवडी पुलिस में शिकायत दी है।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता कृष्णा मणिकल और रवि दांडेल ने हिस्सेदारी में होटल शिपयार्ड शुरू किया था। इसके लिए रमेश भंडारी की जगह किराए पर लिया था। शिकायतकर्ता ने होटल शुरू करये समय रमेश भंडारी को आरटीजीएस और नगदी के रूप में 55 लाख रुपये देकर इंवेस्ट किया था। 2018 में शिकायतकर्ता पार्टनर्शिप से बाहर निकल गया। इसके बाद रवि दांडेल को पता था कि शिकायतकर्ता पार्टनर है फिर भी रमेश भंडरी को होटल बेच दिया। इस बीच शिकायतकर्ता ने इनवेस्ट किए हुए पैसे मांगे। उस समय दांडेल ने पैसे देने से मना कर दिया और जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में कृष्णा मणिकल ने शिकायत आवेदन दिया था। शिकायत आवेदन की जान्ह कर पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया। आगे की जांच वानवडी पुलिस कर रही है।

Pune Crime | पुणे पुलिस ने ‘कालीचरण महाराज’ को किया गिरफ्तार, टीम रायपुर से पुणे की ओर रवाना

Maharashtra Police | राज्य के 4000 पुलिस कर्मचारियों ने Email के माध्यम से ठाकरे सरकार से की ‘यह’ मांग

PDCC Election Results | पुणे जिला बैंक के चुनाव में अजित पवार को बड़ा झटका? भाजपा के प्रदीप कंद जीते, राष्ट्रवादी के गढ़ में जीत दर्ज, जानें किसे कितना मिला वोट

Central Railway | मध्य रेल के 10 कर्मचारी महाप्रबंधक संरक्षा पुरस्कार से सम्मानित

You might also like

Comments are closed.