Pune Crime | पुणे में दिन दहाड़े दुकान पर हमला; हॉकी  स्टिक  से की तोड़फोड़; घटना का वीडियो वायरल

पुणे (Pune News) : पुणे (Pune Crime) के येरवडा (Yeravda) इलाके में दिनदहाड़े चार नाबालिगों ने दो दुकान पर हॉकी स्टिक से हमला कर दिया। आरोपी ने अचानक आकर संबंधित दुकान पर हमला (Pune Crime) कर दिया। यह घटना सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार आरोपी ने इलाके में दहशत फैलाने की मंशा से वारदात को अंजाम दिया है। यह वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है, हालांकि पुलिस (Police) ने अभी तक आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है।

 

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना येरवडा इलाके के जयप्रकाश नगर में हुई । यहां चार नाबालिगों ने दो किराना दुकानों में तोड़फोड़ की। यह सब कुछ सीसीटीवी में कैद हो गया है। इससे क्षेत्र के नागरिकों में दहशत का माहौल है। इन हादसों में कितनी लूट हुई है ये अभी पता नहीं चल पाया है। दरअसल, येरवडा (Yeravda) इलाके में डराने-धमकाने के मकसद से ऐसी छोटी-बड़ी कई घटनाएं अक्सर होती रहती हैं।

 

ऐसी एक और घटना से एक बार फिर येरवडा थाने (Yerwada Police Station) की सीमा में कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया है। जैसा कि आप इस सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) में देख सकते हैं कि चार नाबालिगों ने अचानक हॉकी स्टिक से हमला (Attack) कर दिया। इस दौरान आरोपियों ने दुकान का कुछ सामान और शीशा तोड़ दिया। संबंधित आरोपी कौन हैं, इसका ठीक-ठीक पता नहीं चल पाया है।

 

पुणे के पुलिस आयुक्त

 

अमिताभ गुप्ता (Amitabh Gupta) ने शहर में चल रहे अपराध को रोकने के लिए कै अपराधियों पर मकोका के तहत कार्रवाई की है। इसके बाद भी पुणे (Pune) के येरवडा इलाके में अपराध चरम पर है। यहां हर दिन गलि के नए गुंडे सामने आ रहे हैं। यह सब अब दिन दहाड़े शुरू है, ऐसे में वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक इस पर आंखें मूंदे हुए हैं।

 

Pune Crime | पुणे के लोणी कालभोर में पुलिस की बड़ी कार्रवाई ; अवैध रूप से चल रहे हाथभट्टी दारु अड्डे को किया नष्ट

You might also like

Comments are closed.