Pune Crime | पुणे में अश्लील पोस्ट डालकर 36 वर्षीय डॉक्टर युवती की बदनामी ; शारीरिक सुख की मांग को लेकर फ़ोन आने पर मामला सामने आया 

पुणे (Pune News) : मेट्रोमोनियल वेबसाइट पर पहचान होने के बाद उनके बीच तीन साल तक दोस्ती रही।  लेकिन उसने दूसरी लड़की के साथ सगाई कर (Pune Crime) ली।  इसे लेकर जब महिला डॉक्टर (Lady Doctor) ने पूछा तो युवती का फ़र्ज़ी प्रोफाइल (Fake Profile) बनाकर उस पर अश्लील पोस्ट (Objectionable Post) डाला। इसकी वजह से युवती को कई लोगों के फ़ोन आये जिसमें उनसे शारीरिक संबंध (Physical relationship) बनाने की मांग  (Pune Crime) की गई।

इस मामले में पुणे पुलिस स्टेशन (Pune Police Station) में एक 36 महिला डॉक्टर ने शिकायत दर्ज कराई है।  इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने सुधांशु प्रदीपकुमार पारिख (Sudhanshu Pradeepkumar Parikh) (उम्र 37, नि – आदित्य रेसीडेंसी, ;पिंपले निलख) के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

 

पुलिस (Police) से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता  मेट्रोमोनियल वेबसाइट (Metromonial website) पर शादी का विज्ञापन दिया था।  इसी विज्ञापन के जरिये महिला डॉक्टर की आरोपी से पहचान हुई।  2016 से 2019 के बीच शिकायतकर्ता और आरोपी के बीच सब कुछ ठीक रहा।  लेकिन शिकायतकर्ता से संपर्क होने के बावजूद आरोपी ने दूसरी लड़की से सगाई कर ली।
इसे लेकर शिकायतकर्ता ने सवाल किया।  इसके बाद आरोपी की माता-पिता ने युवती के क्लीनिक में आकर गाली-गलौज की।  साथ ही शिकायतकर्ता जिस हॉस्पिटल  (Hospital) में काम करती है वहां कॉल कर उसे बदनाम किया।
साथ ही आरोपी ने एक वेबसाइट पर शिकायतकर्ता का ; फ़र्ज़ी प्रोफाइल (Fake Profile) तैयार किया।  इस पर अश्लील पोस्ट डाला।  इसके बाद अचानक कई लोगों के फ़ोन महिला डॉक्टर  को आने लगे।  इतना ही नहीं फोन करने वाला उनसे शारीरिक सुख की मांग करने लगा।  पूरा मामला समझने के बाद महिला (Pune Crime) ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करा दी।  पुलिस सब इंस्पेक्टर चाटे (Police Sub Inspector Chate) मामले की जांच कर रहे है।

 

Pune Crime | पुणे के विश्रामबाग में विवाद सुलझाने गए युवक पर कोयते से हमला ; विश्रामबाग पुलिस ने 5 को गिरफ्तार किया