Pune Crime | येरवडा में तड़ीपार गुंडे ने घर में घुस कर 21 वर्षीय युवती का किया शोषण; पीड़िता की मां के साथ गाली-गलौज

पुणे : एकतरफा प्यार (One Sided Love) में दसवीं की छात्रा पर चाकू से वार कर उसकी हत्या की कोशिश (Attempt To Kill) करने की घटना (Pune Crime) अभी ताजा ही थी, ऐसे में अब एक तडीपार गुंडे (Tadipar Criminal In Pune) ने एक युवती के घर में घुस कर उससे कहा कि तुम्हारी शादी किसी से नहीं होने दूंगा, साथ ही उसकी मां से गाली-गलौज भी (Pune Crime) किया।

 

तडीपार गुंडे का नाम मोहसिन खान (Mohsin Khan) (नि. जिजामातानगर, नई खडकी) है। इस मामले में एक 21 वर्षीय युवती ने शिकायत दी है। मोहसीन खान पुलिस रिकॉर्ड (Criminal On Pune Police Record) पर दर्ज एक अपराधी है। पुलिस ने उसे तडीपार (Tadipar Action By Pune Police) किया है। इसके बाद भी रविवार को शहर में आया। पीड़िता (Victim) के घर आया। उसने दरवाजा खटखटाया तो पीड़िता की मां ने दरवाजा खोला।

 

मोहसीन ने उसकी मां से कहा कि मुझे तुम्हारी बेटी से शादी करनी है। इसे पीड़िता की मां ने मना कर दिया। उस समय उसकी मां से अश्लील भाषा में गाली गलौज (Pune Crime) किया। उसकी आवाज सुनकर पीड़िता भी बाहर आई। आरोपी ने पीड़िता का हाथ पकड़ कर उसका विनयभंग  (Molestation) किया। पीड़िता से कहा कि मैं तुम्हारी शादी कहीं नहीं होने दूंगा। पुलिस उपनिरीक्षक पाटिल (Police Sub Inspector Patil) इस मामले की जांच कर  रहे हैं।

 

Pune Crime | एंटी करप्शन का बताकर 17 लाख रुपये की लूट; स्वारगेट के वेगा सेंटर के पास की घटना

Anil Deshmukh | मनी लॉन्ड्रिंग केस में अनिल देशमुख को राहत नहीं! जमानत याचिका को कोर्ट ने किया खारिज

Pune Crime | कुंजीरवाडी के यात्रा में शामिल होने आए युवक को गुंडे की टोली ने पीटा, योगेश लोंढे, अभिषेक खेंगरे, शुभम धुमाल, करण गावडे पर FIR

You might also like

Comments are closed.