Pune Crime | पुणे के दिघी स्थित लॉज में कपल की नग्‍न अवस्‍था में शव मिलने से मची खलबली

पुणे / दिघी : Pune Crime | पुणे के दिघी परिसर में एक लॉज में एक कपल की नग्न अवस्था में शव मिलने से खलबली मच गई है. पुणे (Pune Crime) के दिघी के मैगजीन चौक स्थित अर्थव लॉज (Atharva Lodge) में गुरुवार की सुबह शव मिला. घटना की जानकारी मिलते ही दिघी पुलिस (Dighi Police) ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का पंचनामा किया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए भेज दिया.

 

मिली जानकारी के अनुसार प्रकाश महादेव ठोसर (Prakash Mahadev Thosar) (उम्र 28) अजंठानगर झोपड़पट्टी परिसर में रहता था जबकि 30 वर्षीय महिला भी इसी परिसर में रहती थी. इन दोनों का शव मैगजीन चौक स्थित अर्थव लॉज में नग्न अवस्था में मिली है. पुलिस (Police) से मिली जानकारी के अनुसार युवक पुलिस रिकॉर्ड (पुलिस रिकॉर्ड ) में अपराधी था.

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवक और महिला के बीच पिछले कुछ वर्षों से प्रेम संबंध था. मृतक युवक शातिर अपराधी था और उसके खिलाफ कई गंभीर मामले दर्ज है. जबकि महिला के पति के खिलाफ भी केस (Case) दर्ज है जिसमें वह फिलहाल जेल में बंद है.

 

बुधवार की दोपहर तीन बजे दोनों इस लॉज में आए थे. इसके बाद वे रूम से बाहर नहीं आये. गुरुवार की सुबह 10 अजे चेक आउट की बात करने मैनेजर कमरे में गए थे. उस वक्‍त दरवाजा अंदर से बंद था. लॉज के सिक्‍योरिटी गार्ड ने दरवाजा खोला तो महिला बेड पर पड़ी थी. जबकि प्रकाश ठोसर साड़ी की मदद से पंखे से झूलता नजर आया. दोनों पूरी तरह से नग्न थे. इस घटना की जानकारी दिघी पुलिस को दी गई. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का पंचनामा किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए वाईसीएम हॉस्पिटल (YCM Hospital) भेज दिया. पुलिस ने बताया कि रिपोर्ट की जांच के बाद ही मौत (Death) की सही वजह पता चलेगी. मामले की जांच दिघी पुलिस कर रही है.

 

 

 

Pune Crime | जुन्‍नर तालुका में दिन-दहाड़े पतसंस्‍था में हथियारबंद डाका ! फायरिंग में मैनेजर की मौत ; परिसर में मची खलबली

 

Pune Crime | पुणे के डेक्‍कन में 37 लाख की ठगी मामले में श्री ट्रेडर्स के प्रदीप म्‍हात्रे और विजन आईटी सॉल्‍युशन के जयेश म्‍हात्रे के खिलाफ केस दर्ज

You might also like

Comments are closed.