Pune | मांजरी फ्लाईओवर का काम जल्द से जल्द पूरा करें; अन्यथा आंदोलन करने की लोगों ने दी चेतावनी

पुणे : Pune | मांजरी फ्लाईओवर (Manjri Flyover) का काम जल्द से जल्द पूरा हो इसके लिए लोगों ने प्रशासन से मांग की है। पिछले तीन साल से इसका काम रुका हुआ है। परेशान लोगों ने फ्लाईओवर के पास नारेबाजी कर प्रशासन का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश की है। इसके बाद भी काम में तेजी नहीं आई तो हडपसर विजन मांजरी बुद्रुक (Hadapsar Vision Manjari Budruk) नागरिक कृति समिति  (Work Committee) की ओर से आंदोलन (Protest) करने की चेतावनी दी गई  (Pune) है।

 

मंजरी रेलवे फ्लाईओवर (Manjari Railway Flyover) का काम कई महीनों से बंद पड़ा है, जिससे मांजरी क्षेत्र के नागरिकों को काफी परेशानी हो रही है। ऐसे में मांजरी के कुछ नागरिकों ने रेलवे फ्लाईओवर के कार्य स्थल पर आकर इस काम में तेजी लाने की मांग की। इस मौके पर मांजरी बुद्रुक के नागरिक अजय शिंगोटे (Ajay Shingote), गणेश खांडवे (Ganesh Khandve), संदीप लहाने (Sandeep Lahane), सतीश गावड़े ( Satish Gawade), सूरज घुले (Suraj Ghule), भाऊ पवार (Bhau Pawar), अन्ना कापरे (Anna Kapre), राहुल कराले (Rahul Karale), नवनाथ जाधव (Navnath Jadhav), विनायक अभंग (Vinayak Abhang), विजन सदस्य अनिल मोरे (Anil More) मौजूद थे। हडपसर विजन मंजरी बुद्रुक नागरिक कृति समिति के सदस्य अजय शिंगोटे ने कहा कि मांजरी रेलवे फ्लाईओवर के निर्माण में देरी के कारण लोगों को हडपसर (Hadapsar) पहुंचने के लिए 5 किमी का चक्कर लगाना पड़ता है।

 

 

कई महीने से पुल बंद है। इससे लोगों को काफी परेशानी हो रही है। विनायक अभंग ने कहा, “मेरा घर फ्लाईओवर के पास में है, घर के सामने से ड्रेनेज लाइन (Drainage Line) गई है, ड्रेनेज चेंबर पुल की ढलान के नीचे चला गया है। चेंबर पूरा भर जाने के बाद मेरे घर में पानी आ जाता है, मैंने कई बार यहां के प्रशासन को सूचित किया है, लेकिन कोई ध्यान (Pune) नहीं दे रहा है।

 

हडपसर विधानसभा क्षेत्र (Hadapsar Assembly Constituency) के विधायक चेतन तुपे ( MLA Chetan Tupe) ने कहा कि लोगों का गुस्सा जायज है, राज्य सरकार (State Government) ने रेलवे पटरियों पर काम करने के लिए पैसे दे दिए हैं, रेलवे ने कहा था 6 महीने में काम करेंगे। हालांकि रेलवे ने अभी तक काम क्यों नहीं किया है, यह समझ नहीं आ रहा है। हमने कई बार अधिकारियों से पत्र व्यवहार किया है। अब काम शुरू नहीं हुआ तो सांसद डॉ. अमोल कोल्हे (MP Dr. Amol Kolhe) के जरिए हम दिल्ली में अधिकारियों से मिलेंगे और लोगों की समस्याएं रखेंगे उनके सामने रखेंगे।

 

Ajit Pawar In Pune | अजित पवार ने ‘विकास’ के मुद्दे को उठाकर आगामी मनपा चुनाव की दिशा को किया स्पष्ट

Pune Crime | येरवडा में तड़ीपार गुंडे ने घर में घुस कर 21 वर्षीय युवती का किया शोषण; पीड़िता की मां के साथ गाली-गलौज

You might also like

Comments are closed.