Pune | पुणे-नासिक हाईवे पर खेड़ घाट पर खाई में गिरी कार

पुणे-नासिक हाईवे

पुणे (Pune News) – Pune | पुणे-नासिक हाईवे (Pune-Nashik Highway) पर खेड़ तालुका में खेड़ घाट बाईपास पर आधी रात एक कार दुर्घटनाग्रस्त (Accident) हो गई। हादसे में चालक संजय मधुकर खैरनार (Sanjay Madhukar Khairnar) (49) घायल हो गया। वाहन अनियंत्रण होने की वजह से कार खाई में जा गिरी। जिससे दुर्घटनाग्रस्त (Pune) हो गई।

खैरनार नासिक (Nashik) से पुणे (Pune) जा रहा था। यह हादसा कार अनियंत्रण होने की वजह से हुई। जिसकी वजह से कार करीब 150 फीट गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में खैरनार गंभीर रूप से घायल हो गया। खेड़ पुलिस (Khed Police) को हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी स्वप्नील गाढवे संतोष घोलप, भोईर , जाधव , अर्जुन गोडसे , होमगार्ड – लोखंडे , बाळा भांबुरे मौके पर पहुंचे।

रेस्क्यू कर खैरनार को घाटी से बाहर निकाला गया। घायलों को योगेश शिंदे की एम्बुलेंस में अस्पताल ले जाया गया। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि वाहन में कितने लोग सवार थे और कौन-कौन घायल हुआ है।

 

 

———————————————————————————————————————

 

Maharashtra | महाराष्ट्र के खेड़ घाट में डेढ़ सौ फ़ीट गहरे खाई में गिरने के बाद भी बच गई जान

राजगुरुनगर, 14 सितंबर : Maharashtra | मध्यरात्रि में नए खेड़ घाट (Khed Ghat) में एक  कार डेढ़ सौ फ़ीट नीचे गिर गई।  इस घटना में कार चालक को सोमवार की रात बचा लिया गया।  समय आ गया था लेकिन काल नहीं।  यह बात (Maharashtra) एक बार फिर से साबित हो गई  है।  पुलिस और कार्यकर्ताओं के समय पर पहुंचने की वजह से कार चालक की जान बच गई।

Road Accident | ट्रेलर से टकराया रिक्शा, 2 की हालत बेहद गंभीर

Nashik | महाराष्ट्र के नाशिक में गोदावरी में आई बाढ़ ; आपदा निवारण विभाग अलर्ट

You might also like

Comments are closed.