Pune: विमानतल, भारती विद्यापीठ और कोंढवा परिसर में सेंधमारी की घटना

पुणे : शहर में शुरू सेंधमारी का सत्र रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। चोरों ने विविध क्षेत्रों के तीन बंद फ्लैट में सेंध मारकर लाखो रुपये की चोरी की। विमानतल, भारती विद्यापीठ और कोंढवा परिसर में यह घटना हुई।

इस मामले में भारती विद्यापीठ पुलिस थाने में ज्ञानेश्वर शिवानंद कोली (उम्र 35) ने शिकायत दी है। इसके अनुसार अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। कोली अंबेगांव बुद्रुक परिसर में रहते हैं। वे काम के सिलसिले में ताला लगाकर बाहर गए थे। इस दौरान चोरों ने उनके घर की कुंडी तोड़ कर अंदर घुस गए। साथ ही लोहे की आलमारी का लॉकर खोल कर 25 हजार रुपये व सोने के गहने कुल मिलाकर 1 लाख की कीमत का सामान चुराया।

दूसरी घटना विमानतल क्षेत्र में हुई। इस बारे में गणेश इंगले ने शिकायत दी है। इंगले मुझे नगर की सोसाइटी में रहते हैं। वे घर की कुंडी लगाकर बाहर गए थे। चोरो ने घर के लॉक को तोड़ दिया और अंदर घुस कर बेडरूम व हॉल से कुल 60 हजार रुपये, गहने, टीवी, लैपटॉप चुराया। विमानतल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

वही कोंढवा के गोकुल नगर स्थित समृद्धी ब्लॉसम विंग सोसाइटी में चोरी हुई। इस मामले में रवींद्र संजय पिसाल (उम्र 31) ने कोंढवा पुलिस थाने में शिकायत दी है। रवींद्र पिसाल गांव गए थे। ऐसे में चोरो ने उनके घर का सेफ्टी डोर तोड़ दिया और सोने चांदी के 38 हजार रुपये के गहने चुरा लिए। कोंढवा पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

You might also like

Comments are closed.