Pune | पुणे में रात दस बजे के बाद नाकाबंदी; गणेश दर्शन के लिए भीड़ बढ़ने के कारण बिना वजह घूमने वालों से होगी पूछताछ 

पुणे, 16 सितंबर : Pune | गौरी के साथ-साथ पांच दिन के गणपति का विसर्जन होने के बाद मंगलवार से सड़क पर भीड़ बढ़ गई है।  रात दस बजे के बाद शहर के हर पुलिस स्टेशन (police station) की सीमा में नाकेबंदी  की शुरुआत की गई है।  शहर (Pune) के मुख्य क्षेत्रों में भक्तों की अधिक भीड़ होने की वजह से इन क्षेत्रों में रात दस बजे के बाद कड़क नाकेबंदी की जा रही है।

जॉइंट सीपी डॉ. रवींद्र शिसवे ने बताया कि शहर के मुख्य क्षेत्रों में कड़क नाकेबंदी की जाएगी। रात दस बजे के बाद स्थानीय लोगों और वैध वजहों के बिना घूमने वालों से पूछताछ की जाएगी।
प्रशासन दवारा गणेश उत्सव की अवधि में शहर के मुख्य क्षेत्रों में भीड़ नहीं करने की विभिन्न तरह से जनजागृति की जा रही है।  इसके बावजूद शहर के मुख्य क्षेत्रों में भीड़ नज़र आ रही हैं।  इसी वजह से शिवाजी महाराज रोड और बाजीराव रोड ट्रैफिक के लिए आवश्यकता के अनुसार बंद रखा जा रहा है।  शहर के मुख्य क्षेत्रों में गणपति के दर्शन के लिए भीड़ कर रहे है।  यह भीड़ गणेश उत्सव में बढ़ने की संभावना को देखते हुए पुलिस दवारा अब सख्त नाकेबंदी की योजना बनाई गई है।
शिवाजीराव, बाजीराव रोड के ट्रैफिक में बदलाव 
भीड़ को देखते हुए मंगलवार शाम से पीएमपी बस और भारी वाहनों को स गो बर्वे चौक से स्वारगेट की दिशा में जाने से रोका गया है।  वाहन चालक जंगली महाराज रोड, खंडू खंडुजीबाबा चौक, तिलक चौक, तिलक रोड होकर आगे जाए।  स्वारगेट से शिवाजीनगर जाने के लिए बाजीराव रोड की ट्रैफिक पुरम चौक से डाइवर्ट होगा।  वाहन स्वारगेट, सारसबाग़, पुरम चौक, तिलक रोड, तिलक चौक, खंडुजीबाबा  चौक, फर्गुसन कॉलेज रोड से आगे जाएंगे।
You might also like

Comments are closed.