Pune Accident-Crime | सड़क हादसे में बारामती के एक ही परिवार के 3 सदस्यों की मौत

बारामती : पुणे (Pune Accident-Crime) जिले के बारामती (Baramati) तालुके में एक बड़ा हादसा हो गया है। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई। कार और ट्रैक्टर के बीच जोरदार भिड़ंत (Car-tractor collision)  होने से यह हादसा हुआ। हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में दो महिला और एक युवक शामिल है। हादसा ((Pune Accident-Crime)) देर रात बारामती तालुका के मोरगांव के पास हुआ।

 

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार मोरगांव के पास भंडारी परिवार सफर कर रहा था। तभी कार और एक ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर (Car Tractor Trolley Collision) हो गई। इस भीषण हादसे (Accident) में तीन लोगों की मौत हो गई है। अश्विनी श्रेणिक भंडारी (Ashwini Shrenik Bhandari), मिलिंद श्रेणिक भंडारी (Milind Shrenik Bhandari) और कविता उदय शहा (Kavita Uday Shah) हादसे में मरने वालों के नाम हैं। आशंका जताई जा रही है कि पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने गन्ने के ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी जिससे हादसा हुआ होगा।

 

हादसे में भंडारी ज्वैलर्स श्रेणिक भंडारी की पत्नी अश्विनी भंडारी और बेटा मिलिंद भंडारी की मौत हो गई। बारामती में तीनों की मौत से मातम छाया हुआ है। वहीं हादसे में गंभीर रूप से घायल बिंदिया सुनील भंडारी (Bindiya Sunil Bhandari) को इलाज के लिए पुणे (Pune) के जहांगीर अस्पताल (Jahangir Hospital) में भर्ती कराया गया है।

 

पूरा परिवार एक धार्मिक कार्यक्रम के लिए पुणे आए थे। रात में कार्यक्रम खत्म कर वे बारामती वापस जा रहे थे। तभी यह हादसा (Pune Accident-Crime) हुआ।

 

 

Pune News | भाजपा ने नाना पाटोले की तस्वीर पर बरसाए जूते

Pune News | मध्यप्रदेश से बिक्री के लिए लाए 14 असलहे जब्त

Pune Crime | पिंपरी में ब्यूटी पार्लर चलानेवाली 37 वर्षीय महिला का तीन साल से यौन शोषण

You might also like

Comments are closed.